कोरबाछत्तीसगढ़बड़ी खबरें

कोरबा : कोरबा में लोनर हाथी से दहशत, दो दिन में ले चुका है दो लोगों की जान

कोरबा : कोरबा में हाथियों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा और कोरबा वन विभाग के लिए झुंड से अलग हुआ दंतैल हाथी मुसीबत बनता जा रहा है। दंतैल हाथी की मौजूदगी करतला वनपरिक्षेत्र की सुकदुकला गांव समेत आसपास के गांव के जंगलों में बनी हुई है ऐसे में इलाके के लोग काफी दहशत में जी रहे हैं।

गंभीर बात ये की दंतैल हाथी एक दिन में दो लोगो की जान ले चुका है और काफी उत्पाती हो चूका है ऐसे में गांव के आसपास इसकी आमद से ग्रामीण ख़ौफ़ जदा है। वनविभाग का अमला भी मान रहा है कि दल से अलग हुआ हाथी ज्यादा खतरनाक हो गया है ऐसे में इसकी निगरानी के लिए वनविभाग ने एक अलग टीम बना दी है मगर हाथी गाव के आसपास ही घूम रहा है जिससे विभाग भी परेशान है।

गांव में कटहल और केले खाने पहुंचने वाले दंतैल हाथी को गांव में पहुंचने से रोकने के लिए विभाग ने गांव के लोगों से कटहल और केले को जल्द से जल्द तोडऩे की अपील भी की है।इसके साथ विभाग गांव वालों को जंगल जाने से रोक रहा है ताकि हाथी और इंसान का सामना न हो और जनहानि को रोका जा सके। मगर जिस तरह से उत्पाती दंतैल हाथी आतंक मचा रहा है उससे लोगों के रातों की नींद उड़ गई है और वो जल्द ही इस समस्या से निजात पाने की गुहार लगा रहे है।

बिलासपुर : सेमरताल ,गतौरी क्षेत्र मे बारिश ने बरपाया कहर.आंधी तूफान ने कई लोगों का आशियाना उजाड़ा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button