छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

मंत्री रविन्द्र चौबे की हालत में सुधार ,चौबे ने घरवालों से की बात

रायपुर

कृृषि मंत्री रविन्द्र चौबे की हालत में सुधार की खबर है. लखनऊ में मौजूद चौबे के करीबियों के मुताबिक उन्होंने अपने परिजनों से बात भी की. वहीं लखनऊ स्थित डॉक्टरों के मुताबिक फिलहाल स्थिति स्थिर है. उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली स्थित मेंदाता अस्पताल शिफ्ट किया जा रहा है. दूसरी ओर से रायपुर से चौबे के परिजन विशेष विमान से लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं. लखनऊ रवाना होने वाले वालों में चौबे की पत्नी गीता चौबे, बेटे अविनाश, बहू अक्षिता और बड़े भाई प्रदीप चौबे शामिल है. परिजनों के साथ चौबे के ओएसडी प्रवीण शुक्ला भी हैं.

वहीं चौबे के बेटी और दामाद दिल्ली से उन्हें लेने के लिए लखनऊ पहुँच गए हैं. बेटी और दामाद दोनों ही डॉक्टर हैं.  लखनऊ में विशेष रूप चौबे की निगरानी में मंत्री शिव डहरिया मौजूद हैं. इधर रायपुर स्थित चौबे के बंगले में कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. लखनऊ से सभी नेता पल-पल की जानकारी ले रहे हैं.

लखनऊ रवाना से होने पहले एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए चौबे के परिजनों ने कहा कि चौबे जी बात हुई है. फिलहाल वे ठीक हैं. हम सब लखनऊ जा रहे हैं. लखनऊ में सभी नेता और अन्य सदस्य उनकी देखभाल के लिए मौजूद हैं. हम सब दुआ कर रहे हैं जल्द ही वे स्वस्थ्य होकर हमारे साथ हो.

वहीं चौबे के समधी ने पूर्व मंत्री विधान मिश्रा ने बातचीत में कहा कि फिलहाल स्थिति पहले से बेहतर है. पल्स रेट कम है. उन्हें दिल्ली स्थित मेंदाता अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button