देश

नईदिल्ली : अभिनेत्री जायरा वसीम को दिंडोशी सेशन कोर्ट ने जारी किया समन

नईदिल्ली : अभिनेत्री जायरा वसीम को दिंडोशी सेशन कोर्ट ने समन जारी कर एक नंवबर को कोर्ट में हाजिर होने के निर्देश दिए गए हैं. कोर्ट ने समन में जायरा के साथ छेड़छाड़ मामले के गवाह को भी हाजिर होने के निर्देश दिए हैं. बताया जाता है कि मुंबई पुलिस के कई समन के बावजूद जायरा वसीम हाजिर नहीं हुई, जिसके बाद कोर्ट ने अभिनेत्री के लिए समन जारी किया.

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने दिल्ली से मुंबई जाते वक्त फ्लाइट में छेड़छाड़ की शिकार की थी. जायरा का आरोप है कि उनकी सीट के पीछे वाली सीट पर जो शख्स बैठा था उसने गलत हरकत की. जायरा ने बताया कि उनकी शिकायत के बाद भी फ्लाइट में मौजूद क्रू मेंबर्स ने उनकी कोई मदद नहीं की. जायरा ने इस पूरी घटना के बाद अपनी समस्या बताते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह कह रही थीं,

मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का आदमी केबिन में कम लाइट का फायदा उठा रहा था. वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है. पहले जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही. लेकिन बाद में भी वह इसी तरह की हरकत करता रहा. मैंने कोशिश की कि इसका वीडियो बना लूं. लेकिन लाइट कम होने की वजह से ये हो नहीं सका.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button