मनी

नईदिल्ली : बीएसएनएल का बड़ा धमाका, अब रोजाना मिलेगा 6 जीबी डाटा

नई दिल्ली : रिलायंस जियो के टेलीकॉम मार्किट में आने के बाद से ही बॉकी सभी कंपनियों के बीच अपने ग्राहकों को आकर्षक ऑफर देने की होड़ लगी हुई है। सभी कंपनियां जियो की टक्कर देने के लिए आए दिन कुछ नए प्लान पेश करती रहती हैं। इसी कड़ी में बीएसएनएल ने भी अपने जियो को टक्कर देने के लिए अपने एक पुराने प्री-पेड प्लान को अपडेट किया है। जिसके तहत ग्राहकों को अब 444 रुपए वाले प्लान में रोजाना 6 जीबी डाटा दिया जाएगा।

राहकों को आकर्षक ऑफर देने की होड़ लगी हुई है

60 दिनों की वैधता वाले प्लान में यूजर्स को इंटरनेट डाटा के अलावा बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। लेकिन बीएसएनएल के इस प्लान की सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि इसमें दूसरे नंबर पर फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी और ना ही इसमें एक भी फ्री मैसेज मिलेगा।

दूसरे नंबर पर फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी

गौरतलब है कि बीएसएनएल के इस प्लान के तहत ग्राहकों को पहले रोजाना 4 जीबी डाटा दिया जाता था। फिलहाल कंपनी का यह प्लान अभी सिर्फ केरल सर्किल के लिए है। 18 जुलाई से यह प्लान सभी सर्किल के लिए जारी हो सकता है। इसके अलावा कंपनी ने अपने 187, 333, 349 और 448 वाले प्लान को भी अपडेट किया है। 333 रुपये वाले प्लान में अब रोज 5 जीबी डाटा मिलेगा और इसकी वैधता 90 दिनों की होगी। इस प्लान में भी केवल बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button