मनी

नईदिल्ली : वोडाफोन और आसुस में हुई साझेदारी, स्मार्टफोन पर मिलेगा डेटा ऑफर

नई दिल्ली : वोडाफोन ने शुक्रवार को आसुस के साथ साझेदारी का ऐलान किया है, जिसके तहत नवीनतम आसुस जेनफोन मैक्स प्रो (एम1) स्मार्टफोन खरीदने वाले उपभोक्ताओं को वोडाफोन के पोस्टपेड और प्रीपेड ऑफर्स का लाभ मिलेगा। यह हैंडसेट एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। वोडाफोन ने कहा कि उसके प्रीपेड उपभोक्ता आसुस जेनफोन मैक्स प्रो (एम1) की खरीद पर एक साल तक 10 जीबी प्रति माह (कुल 120 जीबी) अतिरिक्त डेटा का मुफ्त लाभ उठा सकेंगे। इसके लिए 199 रुपये या उससे अधिक का कोई भी प्लान लेना होगा।

मैक्स प्रो (एम1) स्मार्टफोन खरीदने वाले उपभोक्ताओं को वोडाफोन के पोस्टपेड और प्रीपेड ऑफर्स का लाभ मिलेगा

वहीं 399 रुपये या अधिक का रेड प्लान लेने वाले वोडाफोन पोस्टपेड उपभोक्ता भी आसुस जेन फोन मैक्स प्रो (एम1) की खरीद पर 10 जीबी प्रति माह अतिरिक्त डेटा के फायदे पा सकते हैं। इसके अलावा वोडाफोन के रेड पोस्टपेड उपभोक्ता दो साल के लिए फ्री रेड शील्ड डिवाइस सिक्योरिटी सोल्यूशन का लाभ भी उठा सकते हैं।

आसुस जेन फोन मैक्स प्रो (एम1) की खरीद पर 10 जीबी प्रति माह अतिरिक्त डेटा के फायदे पा सकते हैं

वोडाफोन इंडिया के एसोसिएट निदेशक अवनीश खोसला ने कहा, आज के उपभोक्ता बेहतरीन परफोर्मेन्स वाले स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन अक्सर इनकी ऊंची कीमत के चलते वे स्मार्टफोन नहीं खरीद पाते। इस साझेदारी के माध्यम से हम उपभोक्ताओं की इसी समस्या को दूर करना चाहते हैं ताकि वे किफायती दरों पर हाई टेक स्मार्टफोन खरीद सकें और साथ ही फ्री डेटा के साथ नॉन-टेल्को डील्स के वीकली ऑफर्स का लाभ भी उठा सकें। इसीलिए हम ढेरों ऑफर्स और डील्स से युक्त यह फुली लोडेड स्मार्टफोन पैकेज लेकर आए हैं।

फ्री डेटा के साथ नॉन-टेल्को डील्स के वीकली ऑफर्स का लाभ भी उठा सकें

आसुस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैरी शैन ने कहा, भारत हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार है, हमें खुशी है कि उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट, अनूठी और शानदार सेवाओं का फायदा पहुंचाने के लिए हमें वोडाफोन के साथ साझेदारी का मौका मिला है। हमें विश्वास है कि वोडाफोन और फ्लिपकार्ट के साथ यह साझेदारी देश के हर व्यक्ति तक किफायती स्मार्टफोन टेकनोलॉजी पहुंचाने के हमारे ²ष्टिकोण को पूरा करने में मदद करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button