बॉलीवुड

नुसरत भरूचा -फिल्म के सेट पर फूट-फूट कर रोने लगीं , हॉरर फिल्म च्छोरीज्की कर रही हैं शूटिंग

फिल्म च्प्यार का पंचनामाज् और च्सोनू के टीटू की स्वीटीज् से फेमस हुईं ऐक्ट्रेस नुसरत भरूचा इस समय अपनी आने वाली हॉरर फिल्म च्छोरीज् की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के जरिए नुसरत एक नए जॉनर में कदम रखने वाली हैं। यह फिल्म साल 2017 में आई सुपरहिट मराठी फिल्म च्लापाछापीज् का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में नुसरत एक प्रेग्नेंट महिला के किरदार में नजर आएंगी। 

इस फिल्म की शूटिंग के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि नुसरत भरूचा फूट-फूट कर रोने लगीं। दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत एक बेहद इंटेंस सीन की शूटिंग कर रही थीं। इस सीन को करते हुए नुसरत इतनी इमोशनल हो गईं कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी जोर-जोर से रोती रहीं। नुसरत को देखकर फिल्म के डायरेक्टर भी हैरान रह गए और वह दौड़कर नुसरत का हाल पूछने के लिए उनके पास पहुंचे।


नुसरत ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि यह लगातार काम करने की थकान थी या उनके इमोशंस लेकिन वह चाहते हुए भी अपना रोना रोक नहीं पा रही थीं। वैसे बता दें कि इस फिल्म के लिए नुसरत ने काफी तैयारी की है। कुछ दिनों पहले उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि च्छोरीज् की तैयारी के लिए उन्होंने अलग-अलग भाषओं की सबसे डरावनी फिल्में भी देखी थीं।

वैसे नुसरत भरूचा लगातार हिट फिल्में दे रही हैं। 2019 में उनकी आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म च्ड्रीम गर्लज् रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। हाल में नुसरत की फिल्म च्छलांगज् ऑनलाइन रिलीज हुई थी। इस फिल्म में नुसरत के ऑपोजिट राजकुमार राव थे और इस फिल्म को भी ऑडियंस का काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button