दर्दनाक: नवविहित दो जोड़े के वाहनों को ट्रेलर ने रौदा, दूल्हे के पिता समेत 8 की मौत

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में शनिवार देर रात भयानक हादसा हुआ, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई ।हादसा निम्बाहेड़ा-उदयपुर हाईवे पर सादुलखेड़ा   गांव के पास शनिवार रात करीब पौने 9 बजे एक ट्रेलर ने ओवरटेक के प्रयास में क्रूजर जीप को चपेट में ले लिया। इसमें सवार 8 लोगों की मौत हो गई।

हादसे में 9 घायल भी हुए

ये सभी रतलाम जिले की ताल तहसील के आक्याकलां निवासी हैं । इसी सप्ताह भाई-बहन की शादी के बाद परिवार दोनों जोड़ों के साथ सांवलियाजी जा रहे थे। हादसे की खबर पहुंचते ही गांव में सभी लोग स्तब्ध हो गए। मृतकों में 4 उज्जैन, 3 रतलाम के 1 अज्ञात, गंभीर को उदयपुर भेजा हादसे में दूल्हे के पिता शंकरलाल, बड़ी बहन नर्मदाबाई पति शिवनारायण राठौड़ निवासी घौंसला जिला उज्जैन, रिश्तेदार अंबाराम राठौड़ व उसकी पत्नी राजकुंवर राठौड़ निवासी घौंसला, रुक्मिणीबाई पति मांगीलाल निवासी नारायणखेड़ी, राहुल पिता मनोहरलाल गुजराती निवासी कालूहेड़ा जिला उज्जैन व ड्राइवर जितेंद्र पिता शंभुलाल सरगरा निवासी आक्याकलां की मौत हुई है। एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई।

शादी के बाद मंदिर जा रहे थे दर्शन करने

शादी 9 दिसंबर को हुई थी । शिवनारायण की दुल्हन सोना कुंवर सनावदा की रहने वाली हैं और हवा कुंवर का पति राहुल कालूखेड़ा निवासी है। ये दोनों जोड़े 16 लोगों सहित क्रूजर वाहन से शनिवार दोपहर सांवलियाजी दर्शन करने निकले । शनिवार रात पौने 9 बजे निकुंभ थानांतर्गत चिकारड़ा और सादुलखेड़ा के बीच उदयपुर की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने निम्बाहेड़ा की ओर से आ रही क्रूजर जीप को चपेट में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button