देशबड़ी खबरें

पलवल : सडक़ हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की दर्दनाक मौत

पलवल : हाल ही में शुरू हुए कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह भीषण सडक़ हादसा हुआ है। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबिक सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जान गंवाने वाले सभी लोग पंजाब के रहने वाले हैं, साथ ही एक ही परिवार के भी हैं। यह हादसा मंगलवार सुबह पांच बजे हुआ, जब एक अज्ञात वाहन ने पिकअप में टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक, केजीपी एक्सप्रेस-वे पर चांदहट थाना क्षेत्र में गांव जल्हाका के समीप सुबह 5 बजे के आसपास एक अज्ञात वाहन ने पिकअप में टक्कर मार दी, इससे पिकअप सवार सात लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

मंगलवार सुबह भीषण सडक़ हादसा हुआ है

सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। घायलों में एक मासूम बच्ची भी है, जिसका नाम अनमोल है। मासूम अनमोल को तो शायद यह भी नहीं पता कि उसकी बहन अनन्या की मौत हो गई और मां ममता नूंह जिले के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है।

बताया जा रहा है कि सभी पंजाब के मोहाली से मथुरा के मांट थाना क्षेत्र के गांव श्यामल नंगला में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों और घायलों को पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों की पहचान ओमवती, देवी सिंह, अनन्या, जतिन, सीमा उर्फ गुडिय़ा, विजयपाल व एक अन्य के तौर पर हुई है। केजीपी पर हुई दुर्घटना में काल का ग्रास बने देवी सिंह के भाई ज्ञान सिंह ने बताया कि देवी सिंह की बेटी पिंकी की 20 तारीख को शादी होने वाली थी। शादी की तैयारियों के लिए ही सारा परिवार मोहाली से मथुरा के लिए आ रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button