छत्तीसगढ़

मोरगा, तारा के अंतरजिला डीजल चोरों पर पुलिस ने की कार्रवाई, चार पहिया वाहन सहित 500 लीटर डीजल जब्त

कोरबा। पुलिस चौकी तारा के पुलिसकर्मियों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए डीजल चोरी कर भाग रहे वाहन का पीछा कर वाहन सहित करीब 500 लीटर डीजल जब्त करने में सफलता प्राप्त किया है ।
पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल ने अवैध कारोबार करने वालों के ऊपर शिकंजा कसने के लिए निर्देशित किया है । आदेश के परिपालन में सभी थाना चौकी प्रभारियों द्वारा अभियान चलाकर कार्यवाही किया जा रहा है। साथ ही सीमावर्ती जिलों के थाना प्रभारियों से आपसी सामंजस्य स्थापित कर अपराधियों पर नकेल कसा जा रहा है ।
6 अप्रैल 2022 को मोरगा पुलिस चौकी और सूरजपुर जिले के तारा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लगभग 500 लीटर डीजल के चार पहिया वाहन को जब्त कर अग्रिम कार्यवाही हेतु तारा पुलिस को सुपुर्द किया गया है ।
आज तड़के सुबह मोरगा पुलिस को खबर मिली कि तारा चौकी क्षेत्र से अज्ञात लोग सफेद सोल्ड बोलेरो में डीजल चोरी कर मोरगा की ओर भाग रहे हैं, सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी सुखलाल सिदार ने फौरन कार्यवाही करते हुए नेशनल हाईवे पर बेरिकेटिंग कर तारा की ओर से सफेद सोल्ड बोलेरो को रोकने का प्रयास किया,बेरिकेटिंग देख  वाहन का चालक बोलेरो को बैक कर मिशन रोड मोरगा के पास से खिरटी की तरफ भाग गया। पुलिस ने भी उसका लगातार पीछा किया। इस दौरान वाहन चालक और उसमें सवार लोग घेराबंदी से डरकर वाहन को जंगल में छोड़कर फरार हो गए। मौके से पुलिस ने बोलेरो में 15 जेरीकेन में लगभग 500 लीटर डीजल बरामद किया है । फरार आरोपीगण का तलाश किया जा रहा है । इस कार्यवाही में मोरगा चौकी प्रभारी सुखलाल सिदार के अलावा प्र आर सुरेश तिर्की, पवन सिंह, आरक्षक मुकेश लहरे, दिनेश मरावी, होमेलो तिग्गा के साथ चौकी प्रभारी तारा के स्टाफ का महत्वपूर्ण भूमिका रहा है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button