ज्योतिष

पं. अभिषेक कृष्ण शास्त्रि से जाने कैसी रहेगी आज,ग्रहों की चाल आज का राशिफल ( 18 मई 2018 )

मेष राशि

आज आपको कार्यक्षेत्र संबंधी शुभ संदेश मिलेंगे, जिनसे उत्साह दोगुना हो जाएगा। मित्रों का लाभ मिलेगा। घर और वाहन संबंधी समस्याएं अचानक सिर उठा सकती हैं।

वृषभ राशि

आज चल-अचल संपत्ति को खरीदने का अवसर बन सकता है। मित्रों का सहयोग बना रहेगा। आज संपत्ति से संबंधी किसी पारिवारिक विवाद को निपटाना आवश्यक होगा। आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा और मनोवांछित की प्राप्ति होगी।

मिथुन राशि

लाभकारी समय है युक्ति और व्यवहार से सब कुछ पा सकते हैं। जटिलताएं खत्म होंगी। कनिष्ठ सदस्यों अथवा संतान पक्ष के कारण परेशानी हो सकती है। खान-पान में परहेज करना ही सही है अन्यथा सेहत पर खर्च करना पड़ सकता है।

कर्क राशि

कुछ आर्थिक और पारिवारिक संकोच अभी आपको दबाव में रख सकते हैं। परिवर्तन की आकांक्षा भी रहेगी। अधिक उत्साह और तत्परता से कार्य बिगड़ सकता है। शुभ संदेश भी आएगा व पुराने मित्रों से मुलाकात होगी।

सिंह राशि

आज आप आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें। किसी से अनबन के कारण व्यवहार में परिवर्तन करना होगा। आपके द्वारा किए गए कार्यों का विरोध हो सकता है। परिवार की समस्याओं के संबंध में निर्णय लेना कठिन होगा। सतर्कता बरतें।

कन्या राशि

भागदौड़ और परिश्रम के बाद वांछित लाभ होगा। कार्यक्षेत्र की प्रक्रियाओं में व्यस्तता रहेगी। दूर की यात्रा भी करनी पड़ सकती है। मानसिक परेशानी से मन विचलित हो सकता है। कुछ अधूरे कार्य आपको निपटाने होंगे। सब अपने आप ठीक होगा।

तुला राशि

सहज ही सभी काम समय पर बनते नजऱ आएंगे। अच्छे दिनों का संयोग मन को प्रफुल्लित करेगा। कार्य साधक गतिविधियां होंगी। व्यापार व व्यवसाय से संबंधित कई अनुभव होंगे। व्यापार व व्यवसाय से जुड़े जातकों की विभिन्न क्षेत्रों में साख बढ़ेगी।

वृश्चिक राशि

उत्सव व त्यौहार में सम्मिलित होने के अवसर प्राप्त होंगे। अच्छे भोजन से स्वास्थ्य में वृद्धि होगी। मित्रों व बंधुजनों के कारण तनाव होने से घर में भी क्लेश की स्थिति पैदा हो सकती है। शुभ समाचार का आना लगातार जारी रहेगा, इसलिए वहीं कार्य करें, जिसके बनने की उम्मीद हो।

धनु राशि

कार्यक्षेत्र में आपकी धाक जमेगी व एक के बाद एक मामले सुलझते चले जाएंगे। आंख या पेट संबंधी दिक्कत होने की संभावना है, संभलें, नहीं तो इस कारण कार्यक्षेत्र में दिकक्त हो सकती है। समय के अनुसार चलने से आप उन्नति करेंगे।

मकर राशि

दांपत्य जीवन में सुख की वृद्धि होगी। जटिल कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे। लाभदायक स्थितियों का निर्माण होगा। मानसिक उलझनों के कारण सिरदर्द की आशंका है। पड़ोसियों के कारण कुछ परेशानी हो सकती है।

कुंभ राशि

व्यर्थ के संदेह और तर्क-वितर्क में समय और धन बर्बाद न करें। नियोजित कार्यक्रम सफल होंगे और आर्थिक लाभ का सुअवसर भी आएगा। पितृपक्ष से लाभ की आशा रहेगी। किसी फिल्मी हस्ती से मेल मुलाकात होगी।

मीन राशि

पक्ष और विपक्ष के लोगों का सहयोग मिल सकता है। किसी महत्वाकांक्षी योजना की शुरुआत होगी। अकारण पडऩेवाले व्यवधान से लाभ मार्ग प्रभावित होगा। परिश्रम की आवश्यकता है, जिससे सक्रिय हुए विरोधी परास्त होंगे। व्यय भार बढ़ सकता है। निर्माण कार्य की आवश्यकता महसूस होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button