Crimeछत्तीसगढ़रायगढ़रायपुर

रायगढ़ : मोबाईल शॉप की छत्त तोडक़र चोर 45 हजार का माल ले उड़ा

रायगढ़ : अटल चौक स्थित आर .के.इंटरप्राईजेस में चोरों ने धावा बोलकर मोबाईल सहित 28 हजार रुपये नगद पार कर दिये । बालाजी राईसमिल के पास रहने वाले विपिन तिवारी की जुटमिल के अटल चौंक बाईपास पर आर.के. इंटरप्राईजेस मनी ट्रांसफर एवं मोबाईल की दुकान है 1 मई की रात 8:30 बजे दुकान को बंद कर विपिन तिवारी घर आ गया था ।

कल सुबह 8 बजे जब वह दुकान खोलने के लिये आया तो देखा कि दुकान की छत में लगे एसवेस्टर सीट को तोडक़र कोई अज्ञात चोर दुकान से इंटेक्स तथा सैमसंग के 6 मोबाईल कीमत अनुमानित 15,000 रूपये/ एवं काउन्टर से नगदी रकम 28,000/ रूपये कुल 43 हजार को चोरी कर ले गया था । चोरी के रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 457,380 भादंवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया है ।

 2 ) रायगढ़ : फेसबुक पर चरित्र खराब करने की धमकी दे युवती को परेशान करने वाला गिरफ्तार

रायगढ़ :  17 साल की बालिका को फेसबुक आई0डी0 (मोबाईल) पर कोई शिवराज नाम का युवक अश्लील मैसेज एवं अश्लील फोटो भेजकर बदनाम करने की धमकी दे रहा हैं जिसकी शिकायत कल कोतरारोड़ थाने में दर्ज करायी गयी हैं बालिका के फेसबुक आई.डी. पर स्कूल के कई मित्र जुडे हुये है । जिनसे फेसबुक के जरिये कभी कभी बातचीत होती है 29 अप्रेल को बालिका के स्कूल का सीनियर छात्र ने अपनी फेसबुक आईडी से मैसेज कर बालिका को बताया कि कोई शिवराज नाम की फेक आईडी वाला तुम्हारा गंदा पिक्चर फैला रहा है ।

उसके दूसरे दिन से शिवराज के नाम के आईडी से बालिका को मैसेज आने लगा कि उसका गंदे पिक्चर फैलायेगा और बदनाम करेगा । बालिका के आवेदन पर धारा 509 (ख) 67, 67 (क) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी शिवराज उम्र 26 वर्ष निवासी किरोडीमलनगर को हिरासत में लिया गया है ।

3 ) रायगढ़ : शादी से पहले युवक ने किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील विडियों, मामला दर्ज

रायगढ़ : शादी से पहले युवती से दुष्कर्म कर उसका अश्लील विडियों बनाने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया हैं युवती अब अपने ससुराल चांपा में रहती हैं लेकिन युवक उसे ब्लैकमेल कर रहा हैं जिससे परेशान हो कर युवती ने सरिया थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी हैं युवती ने बताया कि विवाह के पूर्व सरिया का हेमचंद अग्रवाल का घर में आना-जाना था । जनवरी 15 में एक दिन जब युवती हेमचंद अग्रवाल के घर घुमने गई थी तब उसके घर मे कोई नही था

और हेमचंद अग्रवाल युवती को अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और पहले से कमरे में छिपाकर रखे कैमरे से अश्लील विडियो बनाकर रख लिया । उसके बाद हेमचंद अग्रवाल युवती को विडियो दिखा कर दबाव बनाकर शारिरिक शोषण एवं मानसिक प्रताडना देना शुरू कर दिया । युवती के विवाह के बाद भी हेमचंद अग्रवाल युवती से सम्पर्क कर विडियो वायरल कर चरित्र खराब करने की धमकी देने लगा, जिसके बाद युवती द्वारा थाना सरिया में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज करायी गयी जिसपर हेमचंद अग्रवाल के विरुध्द धारा 376,354(ग),509(ख) भादंवि, 67 के तहत दर्ज किया है ।

4 ) रायपुर : युवक से मारपीट

रायपुर : विश्वनगर न्यू राजेन्द्र नगर मेंं तीन युवकों ने एक युवक से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर राजेन्द्र नगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी महेन्द्र दुर्गा पिता मंगल दुर्गा 23 वर्ष विश्वनगर न्यू राजेन्द्र नगर का रहने वाला है।

बताया जाता है कि कल रात प्रार्थी के मोहल्ले में ही रहने वाले आरोपी नरेश तांडी, दया व गुड्डू ने प्रार्थी से गाली-गलौज कर ईट से मारकर चोट पहुंचाया। प्रार्थी की शिकायत पर राजेन्द्र नगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294,506,323,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

 5 ) रायपुर : महिला से छेडख़ानी, जुर्म दर्ज

रायपुर :  मजदूर नगर सरोरा में महिला से छेडख़ानी करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रार्थिया की शिकायत पर उरला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल रात मजदूर नगर सरोरा निवासी 39 वर्षीय प्रार्थिया ने थाने मेेंं शिकायत किया कि आरोपी जीतेन्द्र शर्मा ने प्रार्थिया को बेईज्जत करने के नियत से हाथ बांह पकड़ा। प्रार्थिया की शिकायत पर उरला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत अपराध दर्ज किया है।

 6 ) रायपुर : युवक पर ब्लेड से हमला, अपचारी बालक गिरफ्तार

रायपुर : रामकुंड उछला तालाब के पास युवक पर ब्लेड से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रार्थी की शिकायत पर आजाद चौक पुलिस ने आरोपी अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी रवि साहू पिता बजरंग साहू 22 वर्ष रामकुंड आजाद चौक का रहने वाला है। बताया जजाता है कि बीती रात करीब 12 बजे प्रार्थी रामकुंड उछला तालाब के पास बैठा था तभी 17 वर्षीय अपचारी बालक प्रार्थी के पास आया और नशा करने के लिए पैसा मांगा। प्रार्थी द्वारा पैसे नहीं देने पर आरोपी ने प्रार्थी पर ब्लेड से हमला कर चोट पहुंचाया। प्रार्थी की शिकायत पर आजाद चौक पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294,506,327 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

7 ) रायपुर : आईपीएल मैच में सट्टा खिलाते युवक गिरफ्तार

रायपुर : आजाद चौक पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक सटोरिए को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से नगदी 23650 रूपए सहित सट्टा पट्टी जब्त किया है।
आजाद चौक थाना से मिली जानकारी के अनुसार कल रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की आईपीएल मैच कलकत्ता एवं चेन्नई के बीच चल रहे मैच में भोईपारा आजाद चौक में एक युवक सट्टा चला रहा है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी दिलीप नागदेव पिता स्व. निश्चल नागदेव 47 वर्ष निवासी भोईपारा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से सट्टा पट्टी सहित नगदी 23650 रूपए, सेटअप बाक्स, टीवी व पेन जब्त किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 4-क जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

8 ) रायपुर : युवक पर धारदार हथियार से हमला

रायपुर : बाईक सवार अज्ञात दो युवकों ने एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर चोट पहुंचाए। प्रार्थी की शिकायत पर पुरानी बस्ती पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी राकेश श्रीवास पिता विष्णु प्रसाद श्रीवास 34 वर्ष न्यू कर्मचारी कालोनी कुशालपुर का रहने वाला है। बताया जाता है कि प्रार्थी कल रात अपने दोस्त के साथ मलसाय तालाब के तरफ घुमने निकला था तभी बाईक सवार अज्ञात दो युवक पीछे से आए और प्रार्थी से पूछा कि तुम लोग कहा के रहने वाले हो। जिसके बाद बाईक मेें पीछे बैठे युवक ने धारदार हथियार से प्रार्थी के कुल्हे के पास मारकर चोट पहुंचाया। प्रार्थी की शिकायत पर पुरानी बस्ती पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 324,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

9 ) रायपुर : महिला से मारपीट, जुर्म दर्ज

रायपुर :  लालपुर देवारडेरा में तीन लोगोंं ने मिलकर महिला से गाली-गलौज कर मारपीट किए। प्रार्थिया की शिकायत पर टिकरापारा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया कुमारी नेताम पति लखन नेताम 21 वर्ष देवारडेरा लालपुर की रहने वाली है। बताया जाता है कि गुरू वार की दोपहर प्रार्थिया के पड़ोस में रहने वाले आरोपी निक्की देवार, नरेश व सुमन ने प्रार्थिया से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थिया की शिकायत पर टिकरापारा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294,506,323,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

10 ) रायपुर : किशोरी से दुष्कर्म, गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज

रायपुर : ड्यूटी में तैनात गार्ड द्वारा किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रार्थिया की शिकायत पर राजेन्द्र नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमलीडीह न्यू राजेन्द्र नगर निवासी 40 वर्षीय प्रार्थिया ने थाने में शिकायत किया कि आरोपी राजेश चौहान निवासी कटंगी बालाघाट का रहने वाला है। आरोपी यहां मानवीय विहार अमलीडीह में गार्ड का नौकरी करता है। बताया जाता है कि 1 मई के दोपहर आरोपी ने प्रार्थिया की 15 वर्षीय पुत्री को अपने गार्ड रूम में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। प्रार्थिया की शिकायत पर राजेन्द्र नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 ताहि 4 पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button