Crimeछत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : रिंग रोड में खड़ी दोपहिया पार

रायपुर : शहर में बाइक चोरों का आतंक एक बार फिर से बढ़ गया है। शहर में दिन-दहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाकों से दोपहिया वाहनें पार हो रही है। कल भी रिंग रोड नंबर 1 सर्विस रोड में खड़ी एक दोपहिया अज्ञात चोर ले उड़ा। डीडी नगर थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रार्थी दीपक कुमार विश्वास पिता दसरथ 37 वर्ष निवासी राधा स्वामी नगर पुरानी बस्ती ने शिकायत दर्ज

कराया कि घटना दिनांक 10 जुलाई को प्रार्थी किसी काम से रिंग रोड नंबर एक के सर्विस रोड में खड़ा हुआ था। यहां उसने अपनी दोपहिया स्पलेण्डर प्लस बाइक क्रमांक सीजी 12-एल/3211 कीमती करीब 15,000 रूपए खड़ी किए हुए था, जिसे किसी अज्ञात चोर ने पार कर दिया है। डीडी नगर थाना पुलिस ने मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

2 ) रायपुर : मामूली विवाद पर ट्रक चालक की पिटाई

रायपुर : सडक़ किनारे खड़ी ट्रक को हटाने की बात कहते हुए दो लोगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी। प्रार्थी की शिकायत पर खमतराई थाना पुलिस ने अपराध दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रार्थी आमवस यादव पिता स्व0 रामधृत यादव उम्र 30 साल निवासी ट्रांसपोर्ट नगर रावाभाठा खमतराई ने शिकायत दर्ज कराया कि कल रात प्रार्थी अपनी ट्रक को ट्रांसपोर्ट नगर में खड़ी किए हुए था।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : महिलाओं ने सर मुंडवाकर किया प्रदर्शन

इसी दौरान आरोपी संजय कुमार, विश्वामित्र एवं उसके साथी पहुंचे और प्रार्थी को ट्रक हटाने के लिए कहा। प्रार्थी ने इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी तथा जान से मारने की धमकी दी। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण जांच में लिया है।

3 ) रायपुर :  जमीन विवाद, दो पक्षों में मारपीट

रायपुर : टिकरापारा थाना क्षेत्र के देवपुरी में कल जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रथम पक्ष की प्रार्थीया क्षम्मन साहू पति राजू साहू उम्र 32 साल निवासी गांधी चौक देवपुरी ने शिकायत दर्ज कराई कि जमीन विवाद को लेकर आरोपी विरेन्द्र साहू ने प्रार्थिया के साथ गाली गलौज कर मारपीट कर रहा था।

ये भी खबर पढ़ें – रायपुर : मुख्यमंत्री ने किया संयुक्त वन समितियों के सदस्यों का स्वागत

इस पर बीच-बचाव कर रहे राजकुमार साहू को आरोपी ने फावड़ा मारकर घायल कर दिया। इधर दूसरे पक्ष की प्रार्थीया लता साहू पति अरूण कुमार साहू उम्र 35 साल निवासी गांधी चौक देवपुरी ने भी जमीन विवाद के चलते आरोपी छाया साहू के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

4 ) रायपुर : युवक का रास्ता रोककर मारपीट

रायपुर : जमीन विवाद के चलते रिश्तेदार का रास्ता रोककर मारपीट करने वाले दो युवकों के खिलाफ टिकरापारा थाना पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने बतया प्रार्थी गौरव कुमार ताम्रकर पिता कृष्ण कुमार 25 वर्ष निवासी संतोषी नगर टिकरापारा ने शिकायत दर्ज कराया कि कल शाम 5.30 बजे घटना स्थल श्रद्धानंद स्कूल के पास संतोषी नगर में आरोपी रोहित,

ये भी खबर पढ़ें – जशपुर : युवक ने महिला से किया दुष्कर्म

मोहित ने प्रार्थी को पुरानी बात एवं जमीन बंटवारा की बात को लेकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर बत्ता से मारकर घायल कर दिया। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button