मीडिया हलचलरायपुर

रायपुर: पैर का ऑपरेशन कराकर लौटे थे, IBC24 प्रबंधन में मांग लिया इस्तीफा ?

रायपुर:  छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश से भाजपा की सरकार जाते ही, आईबीसी24 में उथल-पुथल मची हुई है, पहले संपादक रविकांत मित्तल का इस्तीफा, फिर चैनल के सीओओ विजय खटावकर और एमपी हेड हेड अजय त्रिपाठी की छुट्टी, जाहिर है मप्र और छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के जाते ही आईबीसी24 में लगातार इस्तीफे लिये जा रहे हैं, और नीचे वालों को प्रमोट किया जा रहा है ।

ग्राफिक्स हेड रहे राजेश जोसेफ से भी लिया इस्तीफा !

खबरों के मुताबिक चैनल कॉस्ट कटिंग करने में जुटा है, ऐसे में कुछ डिपार्टमेंट को बंद किया जा रहा है, और ज्यादा सैलरी वालों पर कंपनी की नजर है, बताया ये भी जा रहा है कि इसकी जिम्मेदारी अंशुमान शर्मा को एक्जिक्यूटिव एडिटर के पद पर प्रमोट कर सौंपी गई है, जिन पर पहले भी कई लोगों की नौकरी छीनने के आरोप लगते रहे हैं ।

हाल ही में पैर का ऑपरेशन कराकर लौटे थे जोसेफ !

खबरों के मुताबिक हाल ही में राजेश जोसेफ अपने घुटने का ऑपरेशन कराने के बाद काम पर लौटे थे, और डॉक्टर ने उन्हें तीन से नौ महीने के रेस्ट की सलाह दी है,  करीब 8 साल तक कंपनी में रहते हुए जोसेफ ने कई अहम पद संभाले थे औऱ उन्हें कंपनी ने प्रमोट कर ग्राफिक्स हेड से लेकर कई अहम जिम्मेदारियां सौंपी थी, लेकिन अचानक नौकरी जाने से उनके सामने अब नई नौकरी तलाशने की जरूर चुनौती है ।

ये खबर भी पढ़ें – चश्मा नहीं दिया न्यूज पढ़ने, अंशुमान शर्मा पर एक और मीडियकर्मी के करियर की बलि लेने का आरोप

अंशुमान शर्मा को प्रमोट करने से दहशत में कंपनी कर्मचारी !

कंपनी के अंदरूनी सूत्रों की माने तो जब से कंपनी ने अंशुमान शर्मा को एक्जिक्यूटिव एडिटर के पद पर प्रमोट किया है तब से कंपनी के कर्मचारी दहशत में हैं, कई इस्तीफे आउटपुट से ही भी चुके हैं, क्योंकि अंशुमान शर्मा की छबि बदले की भावना से काम करने वालों की मानी जाती है, और पुराने कर्मचारियों को आशंका है कि अंशुमान शर्मा के इशारे पर कभी भी उनसे भी इस्तीफा मांगा जा सकता है ।

 

नोट –  खबर पर किसी भी तरह की आपत्ती या अपना पक्ष रखने के लिये 9806141650 पर व्हाटसअप कर अपना पक्ष रख सकते हैं, जिसे पूरी तबज्जो से प्रकाशित किया जाएगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button