छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : मुख्यमंत्री ने किया पुलिस परफॉर्मेंस सेंटर का शुभारंभ

रायपुर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज जगदलपुर के लालबाग पुलिस कोर्डिनेशन सेंटर परिसर में नवनिर्मित पुलिस परफॉर्मेंस सेंटर (आधुनिक जिम) का उद्घाटन किया। उन्होंने पुलिस विभाग द्वारा निर्माण किए जा रहे शहीद स्मारक स्थल (वॉर सेमेट्री) के मॉडल का भी अवलोकन किया। यह स्मारक लगभग 150 करोड़ की लागत से बनेगा।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : रमन सिंह ने रेणुका सिंह को केन्द्रीय राज्यमंत्री बनने पर दी बधाई

पुलिस परफॉर्मेंस सेंटर लगभग एक करोड़ की राशि से बनाया गया है। यहां व्यायाम के लिये अत्याधुनिक मशीने और उपकरण लगाए गए हैं। शुभारंभ के अवसर पर मुख्यमंत्री ने भी एक मशीन पर वर्जिश किया। वॉर सेमेट्री (शहीद स्मारक स्थल) का निर्माण जगदलपुर शहर के आमागुड़ा चौक के पास होगा, जिसमें शहीदों के नामों का उल्लेख किया जाएगा।

Felicitate to Honble CM 1

इस अवसर पर गृह मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू, उद्योग मंत्री श्री कवासी लखमा, स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह, सांसद श्री दीपक बैज, विधायक श्री रेखचन्द जैन, मुख्य सचिव श्री सुनील कुजूर, डी.जी.पी. श्री डी.एम. अवस्थी, स्पेशल डी.जी. नक्सल ऑपरेशन श्री गिरधारी नायक, बस्तर आई.जी. श्री विवेकानंद सिन्हा, कमिश्नर श्री अमृत खलखो, कलेक्टर डॉ. अयाज तम्बोली, सहित जनप्रतिनिधि और अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे।

कोरबा : राहुल के हाथ में ही रहे कांग्रेस की कमान, प्रस्ताव पारित

कोरबा : जिला कांग्रेस कमेटी शहर एवं ग्रामीण के पदाधिकारी एवं जिले के समस्त अध्यक्षों ने सर्व सम्मति से एक स्वर में राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की कमान रहने का एकमतेन प्रस्ताव पारित किया। राहुल जी के नेतृत्व में ही कांग्रेसजन दृढ़तापूर्वक खड़े रहकर देश एवं प्रदेश में कांग्रेस के सिद्धांतों एवं विचारधाराओं को जन जन तक पहुंचाकर संगठन को निरंतर दृढ़ता एवं मजबूती प्रदान करने का संकल्प लिए। पार्टी की आवश्यक बैठक में जिला कार्यालय में आयोजित की गई।

ग्रामीण अध्यक्ष श्रीमती उषा तिवारी ने कहा कि मोदी जनता को मूल मुद्दों से ध्यान हटाकर सत्ता पर काबिज तो हो गये हैं लेकिन विकास के मुद्दों से भटक गये हैं। शहर अध्यक्ष राजकिशोर प्रसाद ने जिला कार्यकारिणी के समक्ष राहुल गांधी के पास ही नेतृत्व रखे जाने को लेकर प्रस्ताव रखा और जिला कार्यकारिणी ने ध्वनि मत से प्रस्ताव पारित किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button