छत्तीसगढ़बेमेतरा

रायपुर : मुख्यमंत्री ने सम्बलपुर में की ई-रिक्शे की सवारी

रायपुर : मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज विकास यात्रा के दौरान बेमेतरा जिले के नवागढ़ विकासखण्ड के ग्राम सम्बलपुर में आयोजित कार्यक्रम में बेमेतरा निवासी श्रीमती मंजू साहू के ई-रिक्शे में बैठकर वहां विकास प्रदर्शनी में लगाए गए स्टॉलों का भ्रमण किया। विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल भी उनके साथ थे। मुख्यमंत्री ने श्रीमती मंजू की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे छत्तीसगढ़ में महिला सशक्तिकरण का एक अच्छा उदाहरण हैं।

विकास प्रदर्शनी में लगाए गए स्टॉलों का भ्रमण किया

मुख्यमंत्री को श्रीमती मंजू ने बताया कि श्रम विभाग की योजना में उन्हें ई-रिक्शा मिला है, जिसे चलाकर वे अपने परिवार की मदद कर रही हैं। इस योजना के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में श्रीमती मंजू को 50 हजार रूपए का अनुदान का चेक सौंपा। डॉ. सिंह ने कार्यक्रम में अंत्यावसायी वित्त विकास विभाग की योजना के तहत एक हितग्राही लखन भारती को ई-रिक्शा की वाहन की चाबी और दो हितग्राहियों को स्वीकृति पत्र सौंपे।

ये भी खबरें पढ़ें – कवर्धा : पुलिस मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर

ई-रिक्शा योजना के अंतर्गत मिनी माता स्वावलंबन योजना के अंतर्गत ग्राम धौराभाठाकला के गजेन्द्र कुमार एवं ग्राम कांपा (मारो) निवासी कु. प्रसकिल्ला देशलहरे को भी ई-रिक्शा मिले।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button