Uncategorizedछत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

रायपुर की पंडरी ब्रांच के SBI बैंक कर्मियों की दादागिरी, पत्रकार को धक्के मारकर बैंक से निकाला बाहर

रायपुर: (Fourth Eye News) एसबीआई की बैंकों में लगता है पढ़े लिखों से ज्यादा दादागिरी करने वाले लोगों की भर्ती होने लगी है. ये कर्मचारी अपना काम करने के बजाय कानून व्यवस्था संभालने का काम करने लगे हैं.

दरअसल यह मामला रायपुर की एसबीआई की शाखा पंडरी तराई का है, जहां राजधानी रायपुर के पत्रकार सत्येंद्र सिंह, जिनका खाता पंडरी ब्रांच में है. कई दिनों से अपने घर का एड्रेस बदलवाने और एटीएम कार्ड जो खराब हो चुका था, उसे  पाने के लिए चक्कर काट रहे थे, लेकिन चार बार चक्कर काटने के बाद भी उनका एड्रेस चैंज नहीं हो सका, न ही एटीएम कार्ड मिला.

उन्हें बताया गया कि अपने ही खाते में पता बदलवाने के लिए बिजली बिल नहीं चलेगा, गैस का कनेक्शन  की रसीद भी नहीं चलेगी.  पीड़ित पत्रकार ने जब पूछा  जब यह दस्तावेज नहीं चलेंगे तो पहले फॉर्म क्यों जमा कराया गया साथ ही उन्होने लिखित में इसके बारे में मांगा, तो अधिकारी बंशीलाल सहित दूसरे कर्मचारी हाथापाई पर उतारू हो गए और पत्रकार को धक्के मारकर बैंक से निकाल दिया. बैंक अधिकारी पत्रकार को धमकाते हुए कहा कि पत्रकार है तो क्या उखाड़ लेगा जहां छापना है छाप देना.

मामले की शिकायत पीड़ित पत्रकार ने कलेक्टर से की है, और पूरे मामले की जांच करने की मांग की है. लेकिन अब सवाल यह है कि क्या कोई बैंक कर्मचारी किसी कस्टमर को इस तरह धक्के मारकर बाहर निकाल सकता है ?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button