छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : डॉ.रमन कर्नाटक चुनाव में प्रचार करने बेंगलुरू पहुंचे

रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह कर्नाटक चुनाव में प्रचार करने के लिए बेंगलुरू प्रवास पर है। अपने प्रवास के दौरान डा. सिंह ने गुरुवार को बेंगलुरू में केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार से मुलाकात की।
डा. सिंह कर्नाटक में स्टार प्रचारक के रूप में सभा लेने पहुंचे हैं।

केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार से मुलाकात की

डा. सिंह कर्नाटक के कई क्षेत्रों में जनसभा में शामिल होंगे और छत्तीसगढ़ में विकास कार्यों की जानकारी देंगे। इसके अलावा केन्द्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन और केन्द्रीय सहायता के संबंध में भी मतदाताओं को बताएंगे। इन सभाओं के जरिए मुख्यमंत्री वहां के मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशी को जीताने की अपील करेंगे।
 जगदलपुर : राज्य कर्मचारी संघ ने कहा हमें सातवां वेतनमान मिले -राव
जगदलपुर :  राज्य कर्मचारी संघ के एक प्रतिनिधि मंडल ने कोषलेखा और पेंशन के संयुक्त संचालक से मिलकर उनसे सातवां वेतनमान-वेतन निर्धारण की जांच के लिए चर्चा की गई। इस दौरान संयुक्त संचालक ने सहायक संचालक सुधाकर राव को सेवा पुस्तिकाओं की जांच की कार्रवाई जल्द पूरा करने और संबंधित कार्यालय को सेवा पुस्तिका वापस करने के निर्देश दिए हैं।

जांच के लिए चर्चा की गई

सेवा पुस्तिकाओं की जांच के बाद इसे वापस कार्यालय भेजने की बात उन्होंने कही है। इस दौरान संघ के प्रदेश अध्यक्ष एसके गौतम, विनोद पाठक, बीएम रथ, उमेश प्रताप सिंह, के. नागेश, धर्मेंद्र पटनायक सहित अन्य मौजूद थे।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button