छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

पलंग के नीचे 2 करोड़ 76 हजार 400 रुपए नगद देख पुलिस के उड़े होश

व्यापारी के घर पर मशीन से नोट गिनती पुलिस

सारंगढ़./बिलाईगढ़ । जिले के भटगांव थाना क्षेत्र की वार्ड क्रमांक.3 में एक व्यापारी के घर 21 जून तड़के करीब 20 लाख रुपए की चोरी हो गई। जब जांच करने पहुंची पुलिस को व्यापारी के पलंग के नीचे 2 करोड़ 76 हजार 400 रुपए नगद मिले।
दरअसल, 20 जून की रात रात भटगांव के प्रतिष्ठित शोभित नामदेव के घर चोरी हुई। पूरा परिवार रात में खाना खाने के बाद सोने चला गया। 21 जून तड़के 4 से 5 बजे के बीच अज्ञात चोर घर में घुसा। पूजा घर में रखी अलमारी से चोर 15 लाख रुपए नगद और 5 लाख रुपए के सोने.चांदी के गहनों की चोरी कर फरार हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
इधर सुबह व्यापारी को चोरी की घटना का पता चला। इसके बाद उसने भटगांव थाना पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल पहुंची और जांच शुरू की। मामले में नया मोड़ तब आ गया, जब पुलिस को व्यापारी के कमरे में पलंग के नीचे से 2 करोड़ 76 हजार 400 रुपए कैश मिले। इतनी बड़ी रकम इस तरह से पलंग के नीचे छिपाकर रखा हुआ देखकर पुलिस के होश उड़ गए।

पुलिस ने बुधवार को नोट गिनने की मशीन मंगाई। नोटों की गिनती के बाद रकम 2 करोड़ 76 हजार 400 रुपए निकली। व्यापारी शोभित नामदेव जनरल स्टोर्स एंड बुक डिपो का मालिक है। पुलिस 20 लाख की चोरी के मामले में भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज में एक आरोपी चोरी कर भागता दिखाई दिया। वहीं करोड़ों रुपए मिलने के मामले में पुलिस व्यापारी से पूछताछ करने की तैयारी में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button