छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

रायपुर : 4 जून के बाद शिक्षाकर्मियों को मिल सकता है बड़ा तोहफा-सीएम ने दिए संकेत

रायपुर : मध्यप्रदेश में शिक्षाकर्मियों के संविलियन के बाद छत्तीसगढ़ के शिक्षाकर्मियों को भी 4 जून के बाद कभी भी बड़ा तोहफा मिल सकता है। इसका संकेत शुक्रवार को मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने मुंगेली जिले में एक प्रेसवार्ता के दौरान दिए है। उन्होंने कहा कि 5 जून तक हाईपॉवर कमेटी की रिपोर्ट आ जाएगी, जिसके आधार पर फैसला लिया जाएगा।

4 जून के बाद कभी भी बड़ा तोहफा मिल सकता है

मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह विकास यात्रा के पहले चरण के दौर में आज सुबह मुंगेली में पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि शिक्षाकर्मियों की मांगों पर आज फिर एक बयान देते हुए उन्हें एक शुभ संकेत दिये है कि उनकी मांगों पर जल्द फैसला ले लिया जाएगा। डॉ. रमन सिंह ने कहा कि 5 जून तक हाईपॉवर कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद संविलियन पर निर्णय ले लिया जाएगा। डा. सिंह ने एक दिन पहले ही ट्वीट कर यह भी कहा था

मांगों पर जल्द फैसला ले लिया जाएगा

कि मैं सभी शिक्षाकर्मी भाई-बहनों से कहना चाहता हूं कि आपके भविष्य को ध्यान में रखकर हमने एक हाईपॉेवर कमेटी का गठन किया है, जिसकी अध्यक्षता चीफ सेक्रेटरी कर रहे हैं और आप धैर्य रखें, आपकी प्रतीक्षा का परिणाम आपके हित में होगा। इस ट्वीट के बाद आज मुख्यमंत्री का दोबारा आया बयान से यह साफ झलक रहा है कि मध्यप्रदेश की तरह छग के शिक्षाकर्मियों की संविलियन की मांग सरकार मान कर चुनाव से पहले उन्हें बड़ा तोहफा दे सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button