रायपुर : घोषणा पत्र की तैयारी में जेसीसी (जे) आगे

रायपुर : अजित जोगी सुप्रीमो जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के द्वारा विगत 6 माह पूर्व ही अपनी पार्टी के घोषणा पत्र समिति का गठन कर दिया है जिसमे डी.आर.अग्रवाल पूर्व उप महाधिवक्ता एवं प्रदेश संयोजक विधि प्रकोष्ठ जेसीसी(जे) तथा डॉ. हरिदास भारद्वाज पूर्व मंत्री, सुसहजादी कुरैशी, श्रीमती जया कश्यप, लक्ष्मण मंडावी, कुबेर यदु, डॉ विक्रम सिंघल और अन्य सदस्यों को घोषणा पत्र तैयार करने की जिम्मेदारी दी है ।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से हो पालन : डॉ बसवराजु एस.

उनके निर्देशों के अनुसार घोषणा पत्र में जन समस्याओं को उचित स्थान मिल सके यह सुनिश्चित करने हेतु गाँव और बूथ स्तर तक सिमितियो तथा उप सिमितियो का गठन भी किया गया है जिसमे 90 विधानसभा क्षेत्रो से सुझाव प्राप्त कर लिए गए है।

डी.आर अग्रवाल ने बताया कि घोषणा पत्र पार्टी का आइना होता है जिसमे जनता अपना भविष्य तराश सकती है और आगे यह कहा की पार्टी का घोषणा पत्र लगभग तैयार हो चूका है ।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : भूपेश बघेल सीबीआई की विशेष कोर्ट में हुए पेश

और चूँकि हमारी पार्टी का गठबंधन बसपा सुप्रीमो मायावती जी से हो चूका है जिसमे संयुक्त घोषणा पत्र जारी करना प्रस्तावित है। शीघ्र ही संयुक्त बैठक कर घोषणा पत्र जारी कर दिया जायेगा और यह घोषणा पत्र प्रदेश की जनता में विश्वास कायम करेगा और प्रदेश को नारों में नहीं हकीकत में विश्वसनीय छत्तीसगढ़ का स्वरूप देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *