छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

रायपुर : आज शाम जारी हो सकती है भाजपा उम्मीदवारोंकी सूची

 रायपुर : भारतीय जनता पार्टी में उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने में केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक आज होने वाली है। राज्य के सभी 90 सीटों में नामों को लेकर मंथन का दौर लगातार जारी है। जानकारों की माने तो भाजपा उम्मीदवारों की सूची आज शाम तक फाइनल हो जाएगी।राज्य में दो चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सत्तासीन भाजपा की ओर से उम्मीदवारों का नाम आज शाम तक फाइनल हो जाने की पूरी उम्मीद बंधी हुई है। इधर दावेदारों की धडक़नें भी तेज हो गई हैं। दिल्ली में उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने के लिए महत्वपूर्ण बैठकों का दौर जारी है।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : भाजपा-कांग्रेस झूठ का पुलिन्दा – निर्मलकर

स्वयं मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के साथ ही प्रदेश संगठन के पदाधिकारी दिल्ली की बैठकों में लगातार शामिल हो रहे हैं। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक होने वाली है। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय सहसंगठन महामंत्री सौदान सिंह, मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह, छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी अनिल जैन, भाजपासंगठन महामंत्री पवन साय, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक, राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय, सांसद रामविचार नेताम सहित अन्य केन्द्रीय चुनाव समिति के सदस्य शामिल होंगे।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : दंतेवाड़ा और बीजापुर में एक-एक प्रत्याशी ने किया नामांकन

इधर जानकारों की माने तो भारतीय जनता पार्टी के प्रथम चरण में जिन प्रत्याशियों के नाम अंतिम सूची में शामिल कर लिया गया है, उसमें राजनांदगांव सीट से डा. रमन सिंह, डोंगरगांव से मधुसूदन यादव, मानपुर-मोहला से कंचन माला, खुज्जी से रजिंदरपाल सिंह भाटिया, डोंगरगढ़ से विनोद खांडेकर और खैरागढ़से कोमल जंघेल का नाम फाइनल माना जा रहा है, फाइनल सूची में इन नामों को शामिल किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button