छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

रायपुर : आंदोलन में शामिल होने पहुंचे पुलिस परिजनों को किया गया गिरफ्तार, मचा हडक़ंप

रायपुर : पुलिस परिवार आंदोलन में शामिल होने प्रदेश भर से काफी संख्या में पुलिस के परिजन रायपुर पहुंच चुके है. जहां वे पुलिस को चकमा देते हुए ईदगाह भाटा मैदान स्थित धरना स्थल पर एकत्र हुए. और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया।

इस दौरान पुलिस के परिजन शासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे है।जिसे देखते हुए वहां सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने इन प्रदर्शनकारियों को खदेडऩा शुरू कर दिया है. बाद में पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे सभी पुलिस के परिजनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह प्रदर्शनकारी अपनी मांगो को जायज ठहराते हुए सरकार से उसे पूरा करने की मांग कर रहे है. गिरफ्तारी के बाद परिजनों ने सरकार को तानशाह बताते हुए कहा कि जब बड़े अधिकारियो की मांग पूरी होती है, तो हमारी क्यो नहीं हो रही है. पुलिस उन्हें जबरदस्ती गिरफ्तार कर रही है।

ज्ञात हो कि आज पुलिस परिवारों द्वारा मुख्यमंत्री निवास घेरने का एलान किया है, जिसे देखते हुए राजधानी को छावनी में तब्दील क?र दिया गया है. चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. क्योंकि प्रशासन ने पुलिस परिवारों को राजधानी में आंदोलन की अनुमति नहीं दी है।इसके बावजूद हजारों की संख्या में पुलिसकर्मियों के परिजन धरना स्थल पहुंच चुके है।

रायपुर/भिलाई : एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर महिला कार्यकर्ता ने लगाया यौन शोषण का आरोप, जांच टीम गठित

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button