रायपुर : तेलीबांधा रेलवे क्रासिंग पर दो वाहनें आपस में भिड़ी

रायपुर : तेलीबांधा अप.क्र. 300/18 धारा तेलीबांधा थाना क्षेत्र के रेलवे क्रासिंग के पास कल शाम एक तेज रफ्तार वाहन ने एक कार को जोरदार ठोकर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। कार चालक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रार्थी अजय कुमार धृतलहरे पिता अशोक कुमार धृतलहरे 32 वर्ष निवासी टेमरी माना कैम्प कल शाम करीब 7 बजे तेलीबांधा रेलवे क्रासिंग के पास से गुजर रहा था।

इसी दौरान एक तेज रफ्तार वाहन क्रमांक सीजी 04-जेडी/7994 के चालक ने वाहन को तेज लापरवाही पूर्वक चलाकर प्रार्थी की कार क्रमांक सीजी 04-एचडी/0944 को ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

2 ) रायपुर : ट्रक की ठोकर से कार क्षतिग्रस्त

रायपुर :  खमतराई थाना क्षेत्र के रावाभाठा मुख्य मार्ग में कल शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने चल रही कार को ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। कार मालिक की शिकायत पर पुलिस ने ट्रक चालक पर अपराध दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रार्थी विश्वनाथ प्रसाद प्रजापति पिता बडकु प्रसाद प्रजापति 44 वर्ष निवासी न्यू शांतिनगर सिविल लाईन ने शिकायत दर्ज कराया कि कल शाम 7.30 बजे के आसपास प्रार्थी अपनी कार क्रमांक सीजी 04-एच/7883 से वापस घर लौट रहा था।

इसी दौरान रावाभाठा मुख्य मार्ग में आरोपी ट्रक क्रमांक एच.आर. 55-एन/1705 के चालक ने ट्रक को तेज लापरवाही पूर्वक चलाकर प्रार्थी की इण्डिका कार को ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *