छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : हम विकास की तस्वीर दिखाने निकल रहे है: कौशिक

रायपुर : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने विकास यात्रा के माध्यम से छत्तीसगढ़ की विकास की तस्वीर दिखाने निकल रहे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ का समग्र विकास हुआ है और प्रगति को और गति देने में जुटें है। भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में विकास यात्रा को लेकर आयोजित बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए विकास योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के आधार पर लगातार जनादेश मिल रहा है। चौथी बार हमारी सरकार एक बार फिर से बन रही है।

यात्रा में प्रत्येक कार्यकर्ता की भूमिका अहम है

लोकनिर्माण मंत्री व प्रदेश यात्रा प्रभारी राजेश मूणत ने कहा कि विकास यात्रा 12 मई से शुरू होकर एक माह तक निर्धारित क्षेत्रों से गुजरेगी। यात्रा का शुभारंभ 12 मई को दंतेवाड़ा से केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह करेंगें। मोर्चा-प्रकोष्ठ प्रभारी वनौषधि बोर्ड के अध्यक्ष रामप्रताप सिंह ने कहा विकास यात्रा को सफल बनाने कार्यकर्ता तनमयता के साथ अपने क्षेत्रों में जुट जाए। विकास यात्रा का पहला चरण 12 मई से प्रारंभ होगा।

यात्रा का शुभारंभ 12 मई को दंतेवाड़ा से केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह करेंगें

प्रदेश महामंत्री और यात्रा रथ प्रभारी संतोष पाण्डेय ने कहा कि विकास यात्रा को लेकर जनमानस में काफी उत्साह है। विकास यात्रा के जरिये आमजन तक पहुंच कर इन 14 वर्षों में किए विकास कार्यों को बताना होगा। साथ ही केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारी सभी को देनी होगी।

आमजन तक पहुंच कर इन 14 वर्षों में किए विकास कार्यों को बताना होगा

बैठक में, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्री गिरधर गुप्ता, यात्रा सह प्रभारी सुभाष राव, प्रदेश मंत्री किरण देव, विधायक नवीन मारकण्डे, व मोर्चो व प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व महामंत्री एवं पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button