छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : सोनिया गांधी के बारे में क्या कहें – भाजपा

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संबंध में की गई टिप्पणी को उनका मानसिक दिवालियापन करार देते हुए कहा है कि दो दिन पहले कांग्रेस के एक नये कार्यकर्ता ने जो बदमिजाजी दिखाई वही पटकथा भूपेश बघेल अपने पद की मर्यादा दरकिनार कर अमेठी में पढ़ आए हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस में एक सामान्य कार्यकर्ता से लेकर मुख्यमंत्री के पद पर बैठे व्यक्ति तक सबकी मानसिकता कितनी खराब है। वैचारिक दीवालियेपन के शिकार भूपेश को अपने पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए।

15370220705b9d1876c7be08.15342010

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा बीते दिनों जो ओछी बयान बाजी की गई थी, वही बयान भूपेश बघेल का है तो हम फिर वही बात दुहरा रहे हैं कि भाजपा में संस्कारों की इतनी कमी नही है। अगर भूपेश यही चाहते हैं तो भाजपा भी ऐसे में जवाब दे सकती है कि फिर सोनिया गांधी जी के लिए कौन सा रेस्तरां तैयार रखना पड़ेगा? या भूपेश खुद कांग्रेस के दूसरे गुट द्वारा तख्ता पलट कर देने पर किस दुकान पर पोर्न फिल्म की सीडी बेचने बैठेंगे?

ये खबर भी पढ़ें  –  आचार संहिता में आंशिक छूट का विरोध भाजपा की विकास विरोधी मानसिकता -कांग्रेस

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री पद की एक गरिमा होती है, भूपेश बघेल रोज इस पद के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं और दूसरे प्रदेशों की जनता को बता रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में किस मानसिकता का मुख्यमंत्री बैठा है। शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कार्यों का अंबार पड़ा है, किसान त्राहिमाम कर रहे हैं, युवाओं को रोजगार के दिखाये सपनों पर पलीता लगा है, प्रदेश की कानून व्यवस्था बदतर होती जा रही है, और भूपेश सारा कुछ भगवान भरोसे छोड़ कांग्रेस के प्रचार मंत्री बन कर छत्तीसगढ़ की छवि देश में खराब कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button