छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : आदिवासियों के हितों की करेंगे रक्षा – जोगी

रायपुर : जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी आज बस्तर पहुंचे एवं महागठबंधन सीपीआई के दंतेवाड़ा प्रत्याशी नन्दाराम सोढ़ी व सुकमा प्रत्याशी मनीष कुंजाम के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान जोगी ने हाई स्कूल दंतेवाड़ा एवं सुकमा में हजारो की संख्या में उपस्थित बस्तरवासियो को संबोधित करते हुए कहा आदिवासी देश की पूंजी है और छत्तीसगढ़ का अभिन्न अंग है।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : डॉ. रमन सिंह ने किया अपना नामांकन पत्र जमा

आदिवासियो के हितो के साथ अन्याय होने नही देगे बल्कि आदिवासियो के हितो की रक्षा करेगें। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की सरकार रायपुर से नही बल्कि बस्तर से संचालित होगी बीते 15 साल में बस्तर पिछड़ा हुआ है यदि बस्तर का विकास होगा तो छत्तीसगढ़ का विकास होगा वही जोगी ने छत्तीसगढ़ की प्रमुख समस्या नक्सलवाद पर अपने उद्बोधन में कहा नक्सलवाद का खात्मा बंदूक से नही वार्ता से करेगें और छत्तीसगढ़ को भारत में फिर से एक बार शांति का टापू बनाऐगें।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : रमन के नेतृत्व में फिर से बनेगी भाजपा की सरकार : योगी आदित्यनाथ

जोगी ने बस्तर के सम्पूर्ण विकास के लिए दंतेवाड़ा से नंदाराम सोढ़ी एवं सुकमा से मनीष कुंजाम को भारी मतो से चुनाव जिताकर सरकार बनाने में सहयोग करने की जनता से अपील की। इस दौरान हजारो की संख्या में उपस्थित लोगो ने दोनो हाथ उठाकर जोगी का समर्थन किया।
https://www.youtube.com/watch?v=6nW2j3iBC2c

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button