रायपुर : पुरानी रंजिश के चलते युवक से मारपीट

रायपुर : मौलीपारा तेलीबांधा में तीन लोगों ने एक युवक से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर तेलीबांधा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी शंकर यादव पिता गोपाल यादव 23 वर्ष मौलीपारा तेलीबांधा का रहने वाला है।

बताया जाता है कि कल रात मौलीपारा में आरोपी कैलाश यादव, दिलीप साहू व छोटी साहू ने पुरानी रंजिश के चलते प्रार्थी से गाली-गलौज कर ईट से मारकर चोट पहुंचाया। प्रार्थी की शिकायत पर तेलीबांधा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294,506बी,323,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

2 ) रायपुर : मामूली बात पर युवक से मारपीट

रायपुर : रावणभाठा के पास मामूली बात पर एक युवक ने दूसरे युवक से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर टिकरापारा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी लक्ष्मीनारायण सोनी पिता दाऊलाल सोनी 35 वर्ष प्रोफेसर कालोनी पुरानी बस्ती का रहने वाला है।

बताया जाता है कि कल रात रावणभाठा के पास प्रार्थी से आरोपी राकेश वर्मा का पैर लग लगा। जिससे आरोपी ने प्रार्थी से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर टिकरापारा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294,506,323 के तहत अपराध दर्ज किया है।

3 ) रायपुर : महिला से छेडख़ानी कर दी धमकी

रायपुर : लीली चौक बरई मंदिर के पास महिला से छेडख़ानी कर धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। प्रार्थिया की शिकायत पर पुरानी बस्ती पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लीली चौक निवासी 23 वर्षीय प्रार्थिया ने थाने में शिकायत किया कि बांसटाल निवासी आरोपी प्रेम मतेलकर ने प्रार्थिया को बेईज्जत करने के नियत से हाथ बांह पकड़ा।

प्रार्थिया द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। प्रार्थिया की शिकायत पर पुरानी बस्ती पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354,506 के तहत अपराध दर्ज किया है।

4 ) रायपुर : युवक से मारपीट, मामला दर्ज

रायपुर : कटोरातालाब गौरेजा टावर के पास दो युवकों ने एक युवक से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर सिविल लाईन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस सूत्रोंं से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी साहिल जैन पिता महेन्द्र जैने 20 वर्ष शंकरनगर सिविल लाईन का रहने वाला है।

बताया जाता है कि कल रात प्रार्थी कटोरातालाब गौरेजा टावर स्थित कुक एंड कुक कैफे के पास बैठा था तभी आरोपी सरफराज उर्फ छोटा बादशाह अपने साथी आसीफ के साथ आया और प्रार्थी से गाली-गलौज कर कांच के सामान से मारकर चोट पहुंचाया। प्रार्थी की शिकायत पर सिविल लाईन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294,506,323,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

5 ) रायपुर : दंपत्ति ने की अधेड़ से मारपीट

रायपुर : अशोक विहार कालोनी पंडरी में अधेड़ से मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रार्थी की शिकायत पर सिविल लाईन पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी मनोहर राव देवीकर पिता पांडुरंग देवीकर 69 वर्ष अशोक विहार कालोनी पंडरी का रहने वाला है। प्रार्थी बैंक से रिटायर्ड अधिकारी है।

बताया जाता है कि प्रार्थी मकान बनवा रहा है। जिसका काम अंतिम स्टेज पर है। तभी प्रार्थी के पड़ोस में रहने वाला आरोपी भास्कर राव देवीकर अपनी पत्नी निर्मला देवीकर के साथ मिलकर गाली-गलौज कर मारपीट किए। प्रार्थी की शिकायत पर सिविल लाईन पुलिस ने आरोपी दंपत्ति के खिलाफ धारा 294,323,34 के तहत अपराध दर्ज किए है।

6 ) रायपुर : गुरूद्वारा के पास खड़ी एक्टिवा पार

रायपुर : दलदल सिवनी गुरूद्वारा के पास खड़ी एक्टिवा को अज्ञात चोर ने पार कर दी। प्रार्थी की शिकायत पर पंडरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी जसपाल सिंह अजमानी पिता स्व.सुरजीत सिंह 40 वर्ष फाफाडीह गंज का रहने वाला है।

बताया जाता है कि कल रात प्रार्थी अपनी एक्टिवा क्रमांक सीजी 04 एमई 7666 को दलदल सिवनी स्थित गुरूद्वारा के पास खड़ी किया था तभी अज्ञात चोर ने पार कर दिया। चोरी गई एक्टिवा की कीमत करीब 65 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है। प्रार्थी की शिकायत पर पंडरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *