बॉलीवुड

दीपिका से शादी की बात पर बोले रणवीर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिनमें उनके वेडिंग डेस्टिनेशन से लेकर शादी की तारीख को लेकर भी अटकलें लगाई गई हैं। हाल ही में यह भी सामने आया था कि शादी को अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है। हालांकि, रणवीर और दीपिका दोनों ने ही इसे लेकर मीडिया के सामने कभी कुछ नहीं कहा।

ये खबर भी पढ़ें – रणवीर सिंह के एक्टिंग की फैन हैं करीना कपूर

अब रणवीर ने पहली बार दीपिका से शादी की बात पर रिऐक्शन दिया है। एक इवेंट के दौरान जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो मस्तमौला अंदाज के लिए फेमस इस ऐक्टर ने ऐसा जवाब दिया कि सब हंसने लगे। रणवीर सिंह ने कहा कि शादी की बात को लेकर लोग कुछ ज्यादा की उत्सुक हैं। उन्हें खुद खबरों से ही शादी की तैयारी के बारे में पता चलता है।

222162 ranveer 2

ऐक्टर ने फनी अंदाज को जारी रखते हुए कहा कि यह भी उन्हें दूसरों से ही पता चला कि उन्होंने शेरवानी भी डिसाइड कर ली है।
ऐक्टर ने आगे कहा कि अगर वह शादी करेंगे तो इस बारे में मीडिया को सबसे पहले बताएंगे और इस बारे में छिपाएंगे नहीं। बता दें कि, रणवीर ने जब ये सारी बातें कहीं तब दीपिका पादुकोण उनके बगल में ही मौजूद थीं।

2 ) डेटिंग ऐप में इन्वेस्ट करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा

डेटिंग और रिलेशनशिप को लेकर पिछले दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं बलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब कुछ ऐसे ही बिजऩस से जुडऩे जा रही हैं, जो डेटिंग से जुड़ा है। जी हां, खबर है कि प्रियंका ने बम्बल नाम के डेटिंग ऐप में इन्वेस्ट करने जा रही हैं।
जी हां, बताया गया है कि प्रियंका ने एक ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट में भी पैसा लगाया है। यह एक ऐसा डेटिंग ऐप है, जहां इंटरेस्टेड यूज़र्स रोमांस और डेटिंग के लिए अपना पार्टनर तलाश कर सकते हैं। बम्बल एक लोकेशन बेस्ड ऐप है, जो जल्द ही भारत में भी लॉन्च की तैयारी कर रहा।

ये खबर भी पढ़ें – शादी के जोड़े में नजऱ आईं प्रियंका चोपड़ा

इसके अलावा प्रियंका हाल ही में सैन फ्रांसिस्को गई थीं जहां एक इन्वेस्टर के तौर पर उन्होंने एक टेक स्टार्टअप में भी अपना पैसा लगाया है। इस नए पोर्टफोलियो का हिस्सा बनते हुए प्रियंका ने कोडिंग एजुकेशन कंपनी, होलबर्टन स्कूल में भी इन्वेस्ट किया है।उन्होंने अपने सेकंड इन्वेस्टमेंट बम्बल के बारे में बताया कि यह एक डेटिंग और सोशल मीडिया ऐप है, जिसे तैयार किया है विटनी वोफ हर्ड, जो कि टेक की दुनिया में एक बेहतरीन स्टार्टअप फाउंडर के तौर पर जानी जाती हैं।

प्रियंका का प्लान आने वाले कुछ महीनों में इस डेटिंग साइड बम्बल को भारत में लॉन्च करने के प्रमोशन में भी प्रियंका का है।
प्रियंका अपनी इस नई शुरुआत को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी इस खुशी को जाहिर करते हुए लिखा है कि उनकी लाइफ का एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है। उन्होंने लिखा है कि बम्बल और होलबर्टन स्कूल का हिस्सा बनकर वह काफी उत्साहित हैं और इन दोनों कंपनियों में निवेश का मौका पाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं।
https://www.youtube.com/watch?v=ZJ_pmNflWAg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button