बॉलीवुड

तख्त में विकी कौशल की मदद करेंगे रणवीर सिंह

हाल में करण जौहर ने अपने डायरेक्शन में बनने वाली अगली फिल्म तख्त के लिए लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट की घोषणा की थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर जैसे ऐक्टर्स दिखाई देंगे। इस स्टारकास्ट को देखकर यही लग रहा है कि यह बॉलिवुड की बेहतरीन फिल्म में से एक होगी।

ये खबर भी पढ़ें – तो सिम्बा में रणवीर के साथ रोमांस करेंगी दीपिका?

यह पीरियड ड्रामा फिल्म मुगल काल पर आधारित है। इसमें विकी कौशल मुगल बादशाह औरंगजेब के किरदार में जबकि रणवीर सिंह उनके भाई दाराशिकोह के किरदार में दिखाई देंगे। तख्त की शूटिंग से पहले विकी कौशल रणवीर सिंह से खास मदद लेंगे। दरअसल विकी कौशल फिल्म में अपने औरंगजेब के लुक के लिए रणवीर से मदद चाहते हैं।

हाल में रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक जिम की फोटो शेयर की जिस पर विकी ने भी कॉमेंट किया। विकी ने फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, जल्द ही आपके पास टिप्स लेने आ रहा हूं।जहां तक तख्त की बात करें तो इसमें अनिल कपूर शाहजहां का, करीना कपूर जहांआरा, आलिया भट्ट दारा शिकोह की पत्नी का, भूमि औरंगजेब की पहली पत्नी दिलरास बानो बेगम जबकि जाह्नवी कपूर को औरंगजेब की दासी हीरा बाई का किरदार निभा रहे हैं। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

https://www.youtube.com/watch?v=yAeIVCbluTo

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button