बॉलीवुड

शाहरुख खान के घर के बाहर महिला पत्रकार से छेड़छाड़

Woman journalist molested outside Shahrukh Khan's house

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का दो नवंबर को जन्मदिन था, इस मौके पर हजारों फैन उनके बंगले मन्नत के बाहर उन्हें शुभकामनाएं देने और उनकी एक झलक पाने के लिए पहुंचे थे। मीडिया की तरफ से भी कई पत्रकार इसे कवर करने पहुंचे थे, एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के एक महिला पत्रकार से शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में महिला पत्रकार से माइक छीनने की और उसे भीड़ में दबाने की कोशिश होती नजर आ रही है, वहीं रिपोर्ट्स लड़कों से माइक न छीनने और धक्का न देने की बात कह रही है। हालांकि इस दौरान लड़के उसके साथ बदतमीजी करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

कुछ वक्त के बाद महिला पत्रकार कुछ लड़कियों के साथ भीड़ से बाहर आती दिख रही है, इस दौरान भी कुछ लड़के हूटिंग कर रहे हैं और आगे की ओर आते दिख रहे हैं, जिस पर रिपोर्टर उन्हें फॉलो करने से मना करती है।

वहीं वीडियो सामने आने के बाद नेटिजन्स ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। शाहरुख खान के बंगले के बाहर हर साल उनके बर्थडे और ईद के मौके पर हजारों फैंस उनका दीदार करने पहुंचते है, वहीं बड़ी संख्या में फैंस मन्नत के बंगले के बाहर जाकर सेल्फी लेते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button