छत्तीसगढ़Crimeजगदलपुर

जगदलपुर: बॉयफ्रेंड के साथ बाहर घूमने के लिए लड़की ने की अपने ही घर में चोरी

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक 19 साल की लड़की ने प्यार में अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुद के घरवालों को ही लूटने का प्लान बना डाला । दरअसल, इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सैर-सपाटा करने के लिए अपने ही घर में चोरी की। लगभग सोने-चांदी के करीब 1 लाख 10 हजार रुपये के जेवर पर हाथ साफ कर दिया।

पुलिस के अनुसार जगदलपुर शहर के बलीराम कश्यप वार्ड में 19 साल की साक्षी अवस्थी अपने दो भाई, मां और बुजुर्ग नानी के साथ रहती है। साक्षी का वृंदावन कालोनी में रहने वाले अभिषेक राव उर्फ अविनाश के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कुछ समय पहले ही साक्षी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाया।

अपने घूमने के लिए दोनों को काफी पैसों की जरूरत थी, जिसके बाद साक्षी ने प्लान किया कि वो अपने घर के गहने को बेचकर पैसों का इंतजाम करेगी। कुछ समय बाद साक्षी की मां अपने किसी रिश्तेदार के घर पुणे गई, जिस दौरान घर पर उसके दो भाई और बुजुर्ग नानी थी। साक्षी को चोरी करने के लिए यह सबसे बेहतर मौका लगा।

इसके बाद उसने अपने बॉयफ्रेंड को बुलाया और अपने ही घर की तिजोरी तोड़ दी। तिजोरी में सोने चांदी के जेवरात रखे थे, जिसमें एक नग सोने का चैन, एक नग सोने का मंगलसूत्र, चार नग सोने की अंगूठी, नौ नग बच्चे का सोने का लॉकेट, दो जोड़ी चांदी का पायल रखी थी। साक्षी ने वो सभी जेवरात चुरा लिए और अपने बॉयफ्रेंड को पूरा जेवर देकर वहां से भगा दिया।

मां जब अपने रिश्तेदार के घर से लौटी, तो उसने देखा कि उसके सारे गहने गायब है, जिसके बाद पीड़ित मां ने घबराकर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 19 दिसंबर व 2 जनवरी के बीच कोई अज्ञात चोर उनके गहने लूटकर ले गया, जिनकी कुल कीमत तकरीबन 1 लाख 10 हजार रुपये थे।

साक्षी की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को साक्षी पर संदेह हुआ। जब पुलिस ने साक्षी से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने कबूल किया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर चोरी की है। बताया गया कि साक्षी अवस्थी व अभिषेक राव ने मौज-मस्ती व सैर सपाटा के लिए चोरी का प्लान बनाया था। फिलहाल, पुलिस ने साक्षी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर के जेल में डाल दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button