entertainment

जल्द फिल्मों में नजर आएगें सैफ और अम्रृता के बेटे इब्राहिम

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इतना ही नहीं इब्राहिम अक्सर अपनी बहन सारा अली खान के साथ स्पॉट भी होते हैं। इसके आलावा इब्राहिम कई बड़े पार्टीयों में भी नजर आते हैं। सैफ और अमृता की बेटी सारा काफी समय पहले से ही फिल्मों की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। सारा ने फिल्म केदारनाथ से अपना डेब्यू किया था, जो साल 2018 आई थी। फिल्म केदारनाथ में दर्शकों ने सारा के एक्टिंग और रोल को खुब पसंद किया था। जिसके बाद से बॉलीवुड में सारा की यात्रा लगातार जारी हैं। अब सैफ और अमृता के बेटे इब्राहिम को लेकर खबरे सामने आ रही हैं कि, वे जल्द ही फिल्मी दुनियां में कदम रखने वाले हैं। जी हां इब्राहिम बॉलीवुड में अपनी यात्रा शुरु करने वाले हैं और उन्हे यह मौका करण जौहर देंगे।

जानकारी के अनुसार, इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म 2023 में आ सकते हैं, जिसका निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी करेंगे। बताया जा रहा है कि, फिल्म की कहानी डिफेंस फोर्स के इर्द गिर्द होगी और इसे करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि अभी फिल्म को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि, फिल्म बड़े बजट की होगी और इब्राहिम का किरदार भी खास होगा।
बता दें कि इब्राहिम अली खान और सारा अली खान, सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे हैं। दोनों ने काफी साल पहले तलाक लेकर अलग होने का फैसला लिया था। सारा और इब्राहिम को पिता सैफ के साथ कई बार देखा जाता है और वह अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button