बॉलीवुड

सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर फिर मचाया धमाल, डांस का ये वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस मूव्स के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। उनके डांस के साथ ही उनकी खूबसूरती के भी लाखों दीवाने हैं। सपना के एक ठुमके पर लोग दिल हार बैठते हैं। सपना चौधरी स्टेज शोज के अलावा भी अक्सर अपनी अदाएं बिखेर कर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती रहती हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, यहां उन्हें लाखों की संख्या में फैन फॉलो करते हैं, सपना इंस्टाग्राम रील्स के जरिए अपने लेटेस्ट डांस मूव्स को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक नया डांस वीडियो अपलोड किया है जो कि उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डांसिग क्वीन के धमाकेदार डांस को देखकर फैंस बेताबू हो गए हैं। और उनके अंदाज पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

हाल ही में डांसर ने अपना जो नया वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, उसमें वह खुले आसमान के नीचे सड़क के बीचों बीच ठुमके लगाती दिख रही हैं। वीडियो में सपना एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म के फेमस स़ॉन्ग ‘यही है प्यार’ गाने पर खूबसूरत डांस करती नजर आ रही हैं।

वहीं, वीडियो को शेयर कर सपना ने कैप्शन में एक प्यारा सा नोट भी लिखा है सपना लिखती हैं कि – सादगी सबसे बड़ा फैशन है जिसे हर कोई अफॉर्ड नहीं कर सकता.’ डांसर के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट में उनके डांस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सपना का देसी लुक भी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है मुझे तो सपना का डांस और उनके इंडियन ड्रेसेस काफी पसंद हैं आपको इस वीडियो में क्या पसंद आया कमेंट कर के बताना ना भूलें साथ ही लेटेस्ट बीटाउन अपडेट के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button