देशबड़ी खबरें

SBI Recruitment 2019: एसओ के 31 पदों पर निकली है वेकेंसी, करें आवेदन

नोएडा

  • अगर पाना चाहते हैं स्टेट बैंक ऑफ इंडिया(State Bank of India) में सरकारी नौकरी(Sarkari Naukri) तो आपके लिए एक बेहतर मौका इंतज़ार कर रहा है। एसबीआई(SBI) ने एसओ(SO) के पदों पर भर्ती निकाली है और इच्छुक और योग्य अभ्यर्थियो से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 9 जनवरी से ही शुरू हुई है जो 31 जनवरी, 2019 तक चलेगी। कुल 31 पद हैं जिनके लिए आवेदन किया जा सकता है। अगर आप भी स्पेशल कैडर ऑफिसर(Special Cadre Officer) के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आवेदन करे लेकिन अप्लाई करने से पूर्व पदों से संबंधित सभी जानकारियां जैसे – शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, वेतनमान, आवेदन और चयन की प्रक्रिया ज़रूर जान लें ताकि आवेदन बिना किसी गलती के भरा जा सके। अधिकारिक विज्ञापन का लिंक और इन पदों से संबंधित कुछ जानकारियां हम भी आपको नीचे दे रहे हैं जो इस प्रकार है।
  • पद का नाम और संख्या
    भारतीय स्टेट बैंक ने स्पेशल कैडर ऑफिसर के पदों पर ये सरकारी नौकरी निकाली है। कुल 31 पदों के लिए आवेदन किया जा सकता है।
  • शैक्षिक योग्यता
    शैक्षिक योग्यता की पूरी जानकारी विस्तार से अधिकारिक विज्ञापन पर क्लिक करके लें। ऑफिशियल नोटिफिकेशन का लिंक नीचे दिया जा रहा है।
  • आयु सीमा  न्यूनतम आयु सीमा 22 साल और अधिकतम आयु सीमा 62 साल निर्धारित है। जानकारी अधिकारिक विज्ञापन से लें।
  • आवेदन प्रक्रिया
    आवेदन ऑनलाइन ही स्वीकार होंगे। इसके लिए आपको https://bank.sbi/careers या फिर https://www.sbi.co.in/careers पर लॉग इन करना होगा। वही आवेदनकर्ता के पास अपनी ईमेल आईडी भी होनी ज़रूरी है।
  • चयन प्रक्रिया
    इन पदों पर आवेदक का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button