बॉलीवुड

शाहिद कपूर का परफॉर्मेंस देख तारीफ करने से खुद को रोक न सके प्रभास

संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म पद्मावत में अपना शानदार परफॉर्मेंस दे चुके शाहिद कपूर संदीप रेड्डी की हिट तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक कबीर सिंह में जुटे हुए हैं। फिल्म का टीजऱ फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और साउथ इंडियन स्टार प्रभास को भी यह काफी पसंद आया।हाल ही में इस फिल्म की टीजऱ जारी किया गया, जिसमें शाहिद के अलग-अलग अंदाज़ को देखकर उनके फैन्स काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।शाहिद के इस परफॉर्मेंस को न केवल उनके फैन्स ने पसंद किया बल्कि कई सिलेब्रिटीज़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी इस फिल्म की जमकर तारीफ की। उनके इस परफॉर्मेंस की तारीफ करने वाले सिलेब्रिटीज़ में एक और नाम जुड़ा गया है और वह हैं साउथ सिनेमा के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास का।

ये खबर भी पढ़ें – शाहिद कपूर ने प्रियंका निक की शादी बचाने के लिए दी ये सलाह

प्रभास ने कबीर सिंह की टीजऱ तब देखा, जब वह हैदराबाद में अपनी फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त थे और तुरंत बाद उन्होंने शाहिद को उनके इस सुपर परफॉर्मेंस पर बधाई देने के लिए फोन किया। यह जानकारी दी है है उनके स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने। जब कबीर खान का ट्रेलर लॉन्च हुआ तब आलिम प्रभास के ही साथ थे और उन्होंने ही दोनों सितारों का आपस में बात कराई थी।

1555120929 Prabhas Shahid Kapoor Kabir Singh

इतना ही नहीं हकीम ने यह भी कहा कि दोनों सुपरस्टार्स ने करीब 7 मिनट तक एक-दूसरे से बातचीत की और प्रभास को यह भी लगा कि कबीर सिंह ऑरिजनल फिल्म से ज्यादा बेहतर साबित होगी।
बता दें कि कबीर सिंह इसी साल 21 जून को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में शाहिद के ऑपोजि़ट कियारा आडवाणी हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button