बॉलीवुड

शाहिद-श्रद्धा की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू 14 सितंबर को होगी रिलीज

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की रिलीज डेट तय हो गई है। इस मूवी को इस साल 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। पिछले काफी समय से फिल्म डिले हो रही थी, लोगों में भी इसकी रिलीज को लेकर उत्सुकता बढऩे लगी थी। आखिरकार सोमवार को फिल्म की टीम ने रिलीज डेट तय की।

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=keCMAYFFnKA&t=77s

इससे पहले बत्ती गुल मीटर चालू को जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज करने की तैयारी थी, लेकिन फिल्म मेकर्स को शूटिंग में कई बार हुई देरी के कारण इस तारीख को आगे बढ़ा देना पड़ा। टीम ने हाल ही में इस सोशल ड्रामा फिल्म के गाने की शूटिंग मुंबई में पूरी की है।
फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तराखंड में की गई है। यह फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी पर आधारित है जो बिजली कंपनियों के जरिए लोगों को दिए जाने वाले भारी बिल के खिलाफ खड़ा होता है।

ड्रामा फिल्म के गाने की शूटिंग मुंबई में पूरी की है

इस फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। इससे पहले यह दोनों फिल्म हैदर में साथ नजर आए थे। पद्मावत की बड़ी सफलता के बाद सभी की नजरें शाहिद पर टिकी हुई हैं। सभी के मन में सवाल है कि क्या वह फिर से बॉक्सऑफिस पर अपना जादू चला पाएंगे।
इसके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह के कंधों पर भी उम्मीदों का काफी भार है। उनकी फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा को दुनियाभर में पसंद किया गया था। क्रिटिक्स ने भी फिल्म की काफी तारीफ की थी, ऐसे में उन पर भी इस सफलता को दोहराने का दबाव रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button