बॉलीवुड

राज खुल गया,आकांक्षा के लिए टाइगर श्राप ने बदली थी ‘दिशा’

बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग डांस और सिक्स पैक्स की लड़कियां दीवानी हैं। अपने डांस से वे फैंस को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। हाल ही में दिशा पाटनी से ब्रेकअप की खबरों को लेकर टाइगर सुर्खियों में थे। लेकिन दिशा से ब्रेकअप के बाद भी टाइगर श्रॉफ सिंगल नहीं हैं, जी हां दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद अब टाइगर श्रॉफ एक नई हसीना के प्यार में गिरफ्तार हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टाइगर श्रॉफ अंकाक्षा शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर टाइगर श्रॉफ की नई गर्लफ्रेंड आकांक्षा शर्मा हैं कौन। आकांक्षा शर्मा टाइगर श्रॉफ के साथ दो म्यूजिक एलबम्स में काम कर चुकी हैं। कैसनोवा और आई एम ए डिस्को डांसर 2.0 में फैंस टाइगर और आकांक्षा की जबरदस्त कैमिस्ट्री देख चुके हैं।

आकांक्षा एक्ट्रेस और सफल मॉडल हैं, वे महेश बाबू, वरुण धवन के साथ भी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। टाइगर ने आकांक्षा के साथ नाम जुड़ने पर रिलेशनशिप से इनकार किया था, लेकिन दोनों के बीच हुए एक चिटचैट ने रिलेशनशिप की खबरों पर मुहर लगा दी। तो आपको टाइगर श्रॉफ और आकांक्षा की जोड़ी कैसी लगी हमें कमेंट कर के जरूर बताएं।

मनोरंजन जगत की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना ना भूलें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button