छत्तीसगढ़

कांग्रेस में भी बजा बगावत का बिगुल, किसी अच्छे दल से चुनाव लड़ेंगे Mohit Ram Kerketta

छत्तीसगढ़ कांग्रेस से विधायकों के टिकट कटने के बाद बगावत का बिगुल बजने लगा है। कांकेर के अंतागढ़ सीट से विधायक अनूप नाग ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। जबकि एक और विधायक ने विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत पर टिकट काटने का आरोप लगाते हुए चुनाव लड़ने का ऐलान किया है ।

कोरबा जिले की पाली- तानाखार सीट से टिकट कटने के बाद कांग्रेस विधायक मोहित राम केरकेट्टा ने पार्टी नेताओं पर साजिश रचने का आरोप लगाया है। उन्होने कहा है कि प्रशांत मिश्रा और विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने प्लानिंग कर मेरा टिकट कटवाया है । वे सिर्फ आरोप ही नहीं लगा रहे हैं, इसके साथ वे कहते हैं, कि मैं निर्दलीय नहीं किसी अच्छे दल से चुनाव लड़ूंगा। विधायक ने कहा कि इस संबंध में मेरी कार्यकर्ताओं से बातचीत हो रही है। मेरे साथ मेरी पूरी टीम है। इसके साथ ही विधायक मोहित राम ने कांग्रेस से टिकट मिलने पर प्रशांत मिश्रा को बधाई भी दी है ।

आपको बता दें कि, कांग्रेस ने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट में 10 सिटिंग एमएलए का टिकट काटा है। टिकट कटने के बाद मौजूदा विधायक और उनके कार्यकर्ता और समर्थक काफी नाराज चल रहे हैं। वहीं मोहित राम केरकेट्टा ने पिछला चुनाव 9 हजार 656 वोटो‍ से जीता था । उन्होंने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी हीरा सिंह मरकाम को हराया था । तो आप इस बगावत के बारे में क्या कहेंगे, अपनी राय कमेंट ज़रूर करें ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button