जिसे आयशा भाई समझती थी, उसे पति ने समझा था आशिक, आयशा का खत आया सामने

साबरमती रिवर फ्रंट के पास खुद का वीडियो बनाकर खुदकुशी करने वाली आयशा के मामले में एक नया खुलासा हुआ है । आयशा की मौत के बाद उसका एक खत सामने आया है। उसने यह खत अपने पति आरिफ खान के नाम लिखा था । आयशा का केस लड़ रहे वकील जफर पठान ने यह खत शनिवार को अदालत में पेश किया । इस खत में आयशा ने आरिफ के लिए लिखा है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं । इसके साथ ही आयशा ने उस पर होने वाले जुल्मों का जिक्र भी इस खत के जरिये किया है ।

आयशा ने लेटर की शुरुआत करते हुए लिखा है ।
माय लव आरु (आरिफ)। ऐसी कई चीजें हैं जो मैंने नहीं कीं । मुझे बहुत गलत लगा कि तुमने मेरा नाम आसिफ के साथ जोड़ दिया । आसिफ मेरा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे अच्छा भाई है । जब मुझे 4 दिन के लिए एक कमरे में बंद कर दिया गया था, तो खाने के लिए पूछने वाला तक कोई नहीं था । यहां तक कि जब मैं प्रेग्नेंट थी, तो आप नहीं आए। जब आप आए । तो आपने मुझे पीटा। इससे मेरे लिटिल आरू की मौत हो गई। अब मैं उसके पास जा रही हूं।
मैं गलत नहीं था, गलत आपका स्वभाव था

लेटर में आयशा ने आगे लिखा कि मैंने कभी धोखा नहीं किया। हंसती-खेलती 2 जिंदगियां बर्बाद हो गईं । मैं गलत नहीं थी, गलत आपका स्वभाव था। मैं तुम्हारी आंखों पर फिदा थी, लेकिन क्यों मैं आपको अगले जन्म में बताऊंगी। लव यू आपकी पत्नी आयशा ।
आयशा के इस खत से जाहिर है कि वह अपने पति से बेहद प्यार करती थी, लेकिन उसके पति के शक की वजह से उसे अपनी जान देनी पड़ी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button