देश

The Kashmir Files को Tax Free करने की बात पर क्या बोल गए, Arvind Kejriwal, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

द कश्मीर फाइल्स को लेकर अरविंद केजरीवाल ने, दिल्ली की विधानसभा में एक ऐसा बयान दिया. जिसके बाद वो खुद ही घिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल पूरे देश में द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है. ये फिल्म भाजपा शासित ज्यादातर राज्यों में टैक्स फ्री हो भी गई है. लेकिन ये भी सच है कि इस फिल्म का राजनीतिक रूप से फायदा भी भाजपा को ही हो रहा है. लेकिन विपक्ष इस फिल्म को टैक्स फ्री करने को लेकर, अलग-अलग दलीलें दे रहा है. हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने इस फिल्म को लेकर जो बयान विधानसभा में दिया पहले आप वो सुनिये.

अब उनके इस बयान पर लोगों की प्रतिक्रिया भी देख लीजिये.

इसके जवाब में एक यूजर लिखते हैं,

केजरीवाल तुम अपने कामों का विज्ञापन tv पर पैसा खर्च करके क्यों दिखवाते हो,

यू ट्यूब पर अपलोड कर दो सब फ्री, फ्री मैं ही हो जाएगा

2

एक और यूजर प्रदीप लावनिया लिखते हैं.

सांड की आँख – Tax Free, Nil Batta Sanatta- Tax Free, कबीर खान की “83” – Tax Free,  उन्होने लिखा ये फिल्में केजरीवाल Tax Free कर चुके हैं. उनके लिए Youtube नहीं था क्या??

3

अल्पेश पटेल नाम के यूजर ने, केरजरीवाल के उन ट्वीट्स का स्क्रीन शॉट पोस्ट किया, जिसमें उन्होने पहले कुछ फिल्मों को टेक्स फ्री करने की घोषणा की थी.

Untitled 1

मतलब साफ है, कि लोग भले ही, थियेटर से भारी मन लेकर बाहर निकल रहे हों. लेकिन कहीं न कहीं, कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार के खिलाफ उनमें गुस्सा जरूर है. आप अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर क्या कहेंगे. कमेंट कर जरूर बताएं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button