Uncategorizedबड़ी खबरेंबॉलीवुड

इस बॉलीवुड एक्टर का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर खुद किया खुलासा

नईदिल्ली (Fourth Eye News) कोरोना वायरस का खतरा कितना बड़ा है शायद अब ये बात किसी से छिपी नहीं होगी. इस वायरस की चपेट में कब कौन आ जाए पता नहीं, कोरोना वायरस से बॉलीवुड इंट्रस्ट्री भी अछुती नहीं हैं, बॉलीवुड फिल्म रॉक ऑन, वो लम्हें और एयर लिफ्ट में नजर आने वाले अभिनेता ने भी एक ऐसा ही चौंकाने वाला खुलासा किया है.

ये खबर भी पढ़ें – अपने चहेते भतीजे को सुपुर्द-ए-ख़ाक भी नहीं कर पाए सलमान खान

अभिनेता पूरब कोहली ने बताया है कि वो और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस पॉजिटिव था। अभिनेता इस समय अपने परिजनों के साथ लंदन में रह रहे हैं । पूरब और उनका परिवार बीते दो सप्ताह से लंदन में सेल्फ आइसोलेशन में रह रहा है ।

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उनके जनरल फिजिशयन ने बताया कि वो और उनका परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था। पहले उनके परिवार में आम फ्लू जैसे ही लक्षण थे लेकिन बाद में पता चला कि सब कोरोना वायरस से संक्रमित थे ।

ये खबर भी पढ़ें – टाइगर श्राफ की परफेक्ट बॉडी शेप जल जाएंगे आप, दिशा पटानी समेत 12 लाख लोगों ने किया लाइक

सबसे पहले बेटी हुई संक्रमित – पूरब

पूरब ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘सबसे पहले मेरी बेटी इनाया को कोरोना हुआ। पहले उसे हल्की कफ और सर्दी थी। दो दिन बाद मेरी पत्नी को भी सीने में तकलीफ होने लगी। पत्नी के बाद मुझे काफी तेज सर्दी हो गई । लेकिन वो एक दिन में ठीक हो गई । इसके बाद मुझे कफ की शिकायत होने लगी।

https://www.instagram.com/p/B-rQrT4jCUW/

पूरब ने बताया कि अब उनके परिवार को संक्रमण नहीं है। पिछले गुरूवार उनका क्वारनटीन पीरियड खत्म हुआ है। अभिनेता ने बताया कि इस दौरान उन्होंने किस तरह से सावधानी बरती। पूरब ने बताया कि उन्होंने कई घरेलू उपचार किए जिससे उन्हें काफी मदद मिली ।

पूरब ने लिखा है, ‘हम 4 से 5 बार गर्म पानी से गरारे करते थे। अदरक, हल्की और शहद के मिश्रण का इस्तेमाल करने से काफी मदद मिली इसके अलावा हॉट बाथ ने से भी आराम मिला। कृपया घर पर रहे और शरीर को आराम दें।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button