छत्तीसगढ़

KGF chapter 2 का ट्रेलर रिलीज, फैन्स का मिला इतना तगड़ा रिस्पांस, यूट्यूब हो गया हैंग

दिल्ली। कन्नड़ इंडस्ट्री से शुरुआत करने वाले पूरे देश के चहेते सुपरस्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया. ट्रेलर के सामने आते ही लोगों के दिलो दिमाग पर एक बार फिर से रॉकी भाई का जादू चल गया है। सामने आते ही ट्रेलर जमकर वायरल हो गया है। इस ट्रेलर में यश के साथ संजय दत्त भी अधीरा बनकर लोगों का दिल जीत रहे हैं। 

‘केजीएफ चैप्टर 2’ के ट्रेलर का एक-एक सीन ऐसा है कि लोग इसके दीवाने हुए जा रहे हैं। ट्रेलर सामने आते ही इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर छा चुके हैं। इस ट्रेलर की खास बात यह है कि एक दमदार हीरो रॉकी भाई के सामने उतना ही दमदार विलेन अधीरा है। दोनों की तगड़ी भिड़ंत दर्शकों में रोमांच पैदा कर ही है। 

इस फिल्म में संजय दत्त, यश, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज के साथ कई और कलाकार नजर आने वाले हैं। कन्नड़ सुपरस्टार यश की बात करें तो वह स्टाइल में खड़े होकर गाड़ियां उड़ाते नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में रॉकी की मां और उसका बचपन दिखाया गया है। कैसे रॉकी की मां ने उसे पाला, फिर बड़े होने का दौर और फिर मां से किया वादा दिखाया गया है। इस वादे को रॉकी फिल्म में पूरा करेगा।

कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में 14 अप्रैल को देशभर में रिलीज हो रही ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, और होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है। ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ को उत्तर भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button