बॉलीवुड

आदिल दुर्रानी ने पैपराजी को दिखा दिया हनीमून का वीडियो,राखी के छूटे पसीने

राखी सावंत आजकल अपनी शादी को लेकर मीडिया में बनी हुई हैं. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज और स्टाइल के लिए आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी मां की बीमारी को लेकर चर्चाओं में छाई रहती हैं तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर.
हाल ही में राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल ने पैपराजी के सामने अपने हनीमून का वीडियो दिखा दिया । दरअसल, मीडिया से बातचीत करते हुए आदिल दुर्रानी ने गलती से अपने हनीमून का वीडियो ही दिखा दिया. आदिल ने जैसे ही अपने और राखी के हनीमून का वीडियो पैपराजी के सामने खोल दिया, वैसे ही राखी ने उनसे सवाल किया कि यह क्या कर रहे हो और फिर शर्म से निगाहें छुका लीं. लेकिन उनकी बेशर्म बातचीत जरूर कैमरे में रिकॉर्ड हो गई ।
राखी सावंत ने अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ निकाह कर लिया है. राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी एक बिजनेसमैन हैं और राखी से काफी छोटे भी हैं. शादी के कुछ दिन तक उन्होने बुर्खा पहनने का ड्रामा भी किया, लेकिन आजकल फिर वे वेस्टर्न ड्रेस में दिखाई देने लगी हैं ।
कुल मिलाकर राखी सावंत जो न करे वो कम हैं ।वैसे राखी के पति आदिल दुर्रानी के इस वीडियो को दिखाने का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में फूलों से सजा हुआ बिस्तर नजर आ रहा है. कमरे का माहौल बेहद ही रोमांटिक लग रहा है. वीडियो दिखाने के समय आदिल पैपराजी को राखी सावंत को उनके बर्थडे पर दिया गया गिफ्ट दिखाने जा रहे थे. जो कि सोने का फोन था. खैर राखी सावंत और उनके पति आदिल का ये नया ड्रामा आपको कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button