बॉलीवुड

इंटिमेट सीन शूट करने से टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्या का इनकार

बॉलिवुड फिल्मों की तरह अब टीवी इंडस्ट्री में भी इंटिमेट सीन्स का चलन बढ़ गया है। हालांकि, कई ऐक्टर्स हैं जो ऐसे सीन्स करने से इनकार कर देते हैं और अब इस लिस्ट में टीवी शो जय कन्हैया लाल की की ऐक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्या का भी नाम जुड़ गया है।

ऐसे सीन्स करने से इनकार कर देते हैं

दरअसल, श्वेता को अपने को-स्टार विशाल वशिष्ठ के साथ सुहागरात का सीन शूट करना था लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया। श्वेता के कॉन्ट्रैक्ट में क्लॉज था कि वह इंटिमेट सीन नहीं करेंगी, न ही वह स्लीवलेस या छोटे कपड़े पहनेंगी। इसी वजह से शो के मेकर्स को सुहागरात के सीन को हटाना पड़ा।

श्वेता के कॉन्ट्रैक्ट में क्लॉज था कि वह इंटिमेट सीन नहीं करेंगी

श्वेता ने बताया, अब टीवी में भी इंटिमेट सीन देना बहुत आम बात हो गई है लेकिन मैं इसके लिए सहज नहीं हूं। जिस बंगाली शो पर यह शो आधारित है, उसमें भी ऐसा कोई सीन नहीं था। श्वेता ने आगे बताया, मैं स्लीवलेस कपड़ों में ठीक महसूस नहीं करती हूं।

मैं स्लीवलेस कपड़ों में ठीक महसूस नहीं करती हूं

मैंने प्रड्यूसर्स को पहले ही कह दिया था कि मैं हॉट पैंट्स या छोटे कपड़े नहीं पहनूंगी। यह बंगाली शो का रीमेक है और हम ऑरिजनल स्क्रिप्ट पर ही काम कर रहे हैं। जब बंगाली शो में ऐसा कोई सीन नहीं था तो हिंदी रीमेक में भी इसकी कोई जरूरत नहीं है।

पहले ही कह दिया था कि मैं हॉट पैंट्स या छोटे कपड़े नहीं पहनूंगी

गौरतलब है कि बीते दिनों इसी तरह टीवी शो तू आशिकी में पंक्ति का रोल निभाने वाली ऐक्ट्रेस जन्नत जुबेर रहमानी से भी ऑनस्क्रीन इंटिमेट सीन देने के लिए कहा गया था। हालांकि, जन्नत की मां ने इस सीन पर आपत्ति जताई थी। उनका कहना था कि अभी उनकी बेटी सिर्फ 16 साल की है। बाद में यह मामला बढक़र बहस में बदल गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button