दमोहबड़ी खबरेंभोपालमध्यप्रदेश

वीडियो: सिंघम बनने की फेर में नपेंगे ये थाना प्रभारी ?

दमोह, एक तरफ जहां देश और मध्यप्रदेश कोरोना वायरस से लड़ रहा है, लोग घरों में कैद है, मजदूर भूखे पेट सो रहे हैं, तो दूसरी तरफ एक दरोगा साहब उनकी मदद करने की बजाय सिंघम बनने के चक्कर में पड़े हैं.

ये दमोह जिले में नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर मनोज यादव हैं जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । इस वीडियो में सब इंस्पेक्टर साहब सिंघम स्टाइल नजर आ रहे हैं, मनोज यादव दो कारों में पैर रखे हुए हैं, और दोनों कारें चल रही हैं, इस दौरान पीछे से सिंघम का गाना भी सुनाई दे रहा है.

प्रदेश में लॉकडाउन में इस तरह का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद दमोह एसपी हेमंत चौहान  ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं, जांच के आदेश दिए हैं। एसपी ने इस वीडियो को आपत्तिजनक बताते हुए, जांच के बाद कारर्वाई करने की बात कही है.

इधर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद  सब इंस्पेक्टर यादव का कहना है कि वे लाॅकडाउन के तीन महीने पहले इंदौर पुलिस ट्रेनिंग के लिए गए थे । वहां पर इस वीडियो को शूट किया था. ये वीडियो पुराना है.

ट्रेनिंग के दौरान अलग-अलग लोग चैलेंज ले रहे थे, मुझे लोगों ने दो कारों पर पैर रखकर चलने का स्टंट जैसा चैलेंज दिया । इसके साथ ही मनोज यादव ने कहा कि मैंने अपनी किसी आईडी से सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इसे अपलोड नहीं किया। इसके बावजूद वीडियो अचानक कैसे वायरल हुआ, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।

 

आपको ये जानकारी या खबर अच्छी लगे, तो इसे सिर्फ अपने तक मत रखिये, सोचिए मत शेयर कीजिये

National न्यूज  Chhattisgar और Madhyapradesh  से जुड़ी  Hindi News  से अपडेट रहने के लिए Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर  subscribe करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button