entertainment

क्या दृश्यम 2 का मुकाबला कर पाएगीं फिल्म भेड़िया,इतने की हैं बजट

वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर कृति और वरुण जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि वरुण धवन इस फिल्म में एक अलग की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

बता दें कि, भेड़िया की कहानी लोककथाओं पर आधारित है। ये एक साधारण से लड़के भास्कर की कहानी है, जिसे एक भेड़िया काट लेता है और बाद में वह भेड़िया जैसी हरकतें करने लगता है। इस फिल्म में कृति सेनन एक डॉक्टर के रोल में हैं। इसके अलावा दीपक डोबरियाल भी भेड़िया में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। क्रीचर कॉमेडी जॉनर की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा इक्साइटमेंट देखने को मिल रहा हैं।

भेड़िया की टक्कर अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 से होने वाली है। ऐसे में अब सवाल यह उठता हैं कि क्या कॉमेडी फिल्म भेड़िया, दृश्यम 2 से मुकाबला कर पाती है या नहीं। भेड़िया के बजट की बात करें तो इस फिल्म का बजट तकरीबन 60 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है। ऐसे में अगर ओपनिंग डे पर फिल्म सात से आठ करोड़ का कलेक्शन करती है तो ये रेस में टिकी रह सकती है। वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज किया जा रहा है। बता दें कि भेड़िया को फिल्म स्त्री के निर्देशक अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button