Crimeकोरबाछत्तीसगढ़बस्तररायगढ़रायपुर

एक ही जगह पर पढ़ें क्राइम की सारी खबरें कहीं और पढ़नें कों नही मिलेगा.

1 ) जगदलपुर : नाबालिका को ले उड़ा युवक

जगदलपुर : परपा थाना क्षेत्र अंतर्गत अज्ञात आरोपी 16 वर्षीया किशोरी भगा ले गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार किशोरी सोमवार से लापता थी। इस बीच परिजनों को पता चला कि किसी युवक के साथ उसे बाइक में सवार होकर जाते देखा गया। परिजनों ने थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

2 ) महासमुंद : लापता युवक का शव मिला

महासमुंद : बसना-खेमड़ा मार्ग स्थित बाउंड्रीवाल से घिरे एक खाली प्लाट में एक साल पुराना नर कंकाल मिला है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पता चला है कि एक साल पूर्व 9 जुलाई 2017 को राजेश यादव पिता श्यामलाल यादव घर से गायब था उनके अंडरवियर से परिजनों ने राजेश यादव के रूप में नरकंकाल की शिनाख्त की। बहरहाल, बसना पुलिस नर कंकाल को जब्त कर फॉरेंसिक टेस्ट हेतु अपने संरक्षण में लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत वर्ष 9 जुलाई 2017 को राजेश यादव अपने घर से सुबह 8 बजे काम पर निकला था रात तक घर वापस नहीं आया तब परिजनों ने उनकी तलाश की। पता नहीं चला तब बसना थाने में 17 जुलाई 2017 को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

3 ) कोरबा : लाखो रुपये दहेज की माग करने वाले पति पर मामला दर्ज

कोरबा :  जिले के कुसमुंडा थानांतर्गत विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने दहेज प्रताडऩा के मामले में पति सहित ससुराल के तीन अन्य लोगों पर कार्रवाई की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मई 2013 में गेवरा रोड निवासी चंद्रमोहन मिरी का विवाह बबली मिरी से हुआ था। ससुराल का पक्ष बारंबार रुपए व दहेज की मांग कर रहे थे। यही नहीं ससुराल पक्ष इसके लिए विवाहिता को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रहे थे। निराश और परेशान होकर आकर विवाहिता ने पति चंद्रमोहन मिरी सहित ससुर राम मिरी, सास बुधवारा बाई व देवर अश्वनी मिरी के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया है। कुसमुंडा पुलिस ने पति सहित चार लोगों पर पुलिस ने दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज किया है।

4 ) रायगढ़ : चोरी की मोटरसाइकिल सहित तीन गिरफ्तार

रायगढ : जूटमिल पुलिस ने चोरी की एक मोटर सायकल सहित तीन लोगो को गिरफ्तार किया हैं .ग्राम ननसिंया के पंकज पटेल के आंगन में खड़ी मोटर सायकल फैशन प्रो ष्टत्र 13 यूबी 6172 को 20 मई की दरम्यानी रात अज्ञात चोर चोरी कर ले गये थे, मोटर सायकल चोरी की रिपोर्ट पर चौकी जूटमिल में धारा 379 भा.दं.वि पंजीबद्ध कर माल मुल्जिम की पतासाजी की जा रही थी कि मुखबिर से मिली सूचना पर कल मार्शल यादव संजू कुर्रे राजीवनगर को हिरासत में लिया गया मार्शल यादव के मेमोरेंडम कथन पर चोरी के मोटर के खरीददार नीलमणि यादव छातामुड़ा चौक जूटमिल से चोरी गई मोटर सायकल बरामद की गयी है मामले में धारा 411, 34 भा.दं.वि. को भी जोडा़ जाकर आरोपी मार्शल यादव, संजू कुर्रे, नीलमणि यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया गया ।

5 ) रायपुर :  शराब खरीदने के दौरान युवक के जेब से मोबाईल पार

रायपुर :  टाटीबंध देशी शराब दुकान में अज्ञात चोर ने एक युवक के जेब से मोबाईल पार कर दिया। प्रार्थी की शिकायत पर आमानाका पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी सूरज शर्मा पिता मनोज शर्मा 23 वर्ष उदिया सोसायटी टाटीबंद का रहने वाला है। बताया जाता है कि कल रात प्रार्थी टाटीबंध स्थित देशी शराब दुकान में शराब खरीदने गया था तभी अज्ञात चोर ने प्रार्थी के शर्ट की जेब में रखे सेमसंग मोबाईल पार कर दिया। चोरी गए मोबाईल की कीमत करी ब 7 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है। प्रार्थी की शिकायत पर आमानाका पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button