देश

फिदायीन हमले में शहीद हुए प्रदीप के घर पहुंचे अखिलेश यादव

  • पूर्व सीएम अखिलेश यादव शुक्रवार दोपहर पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद हुए कन्नौज के प्रदीप के घर पहुंचे। यहां उन्होंने शहीद प्रदीप के परिजनों से बातचीत की। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हो गए वहीं 40 से अधिक जवान घायल हैं।
  • शहीद प्रदीप की पत्नी नीरज ने बतिया कि मेरी उनसे बात हो रही थी कि एकाएक फोन पर तेज धमाके की आवाज सुनाई दी फिर फोन भी कट गया। मैं बेचैन हुई दोबारा कई बार फोन मिलाया, लेकिन लगा नहीं। फिर टीवी पर जम्मू के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की खबर देखी तो दिल बैठ गया। उसके बाद पति का हाल जानने के लिए छटपटाती रही, लेकिन कोई जानकारी नहीं हुई।
  • शाम को कंट्रोल रूम से फोन आया और उनकी शहादत की खबर मिली। बस इतना बोलकर पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए तिर्वा, कन्नौज के सुखसेनपुर गांव निवासी प्रदीप सिंह यादव की पत्नी नीरज रो पड़ीं। प्रदीप का परिवार कानपुर में कल्याणपुर के बारासिरोही में रहता है। उनकी दो बेटियां सुप्रिया(10) व छोटी (2) हैं। परिवार के साथ ही प्रदीप का मौसेरा भाई सोनू भी रहता है।
  • सोनू ने बताया कि छुट्टी खत्म होने पर 10 फरवरी को वह जम्मू रवाना हुए थे। 11 जनवरी को वह जम्मू पहुंचे। बुधवार सुबह भी उन्होंने घर पर फोन किया था। आखिरी बार भाभी से ही बात की थी। करीब 10 मिनट ही बात हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button