रायपुरखेलबड़ी खबरें

Raipur के जिस Shaheed Veer Narayan Stadium में Rohit Sharma-Virat Kohali खेलेंगे, उसे भी जानिये

Shaheed Veer Narayan Stadium-Raipur

रायपुर। राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में 21 जनवरी को भारत और न्यूजीलेंड के बीच मैच होने वाला है, इस मैच के लिए जिनकी टिकट बुक हो गई है, वो खुद को किस्मत वाला समझ रहे हैं, और जो इससे वंचित है, वो अपनी जुगाड़ लगाने में जुटे हुए हैं । इस बीच क्रिकेट मैच के लिए पूरी तैयारी हो चुकी है।
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में इस तरह के अंतराराष्ट्रीय मैच का आयोजन पहली बार किया जा रहा है, लिहाजा इस मैच को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है, जिसका अंदाजा मैच की ऑनलाइन टिकट की बिक्री से ही लगाया जा सकता है।
जो शुरू होने के चंद घंटो के बाद ही पूरी बिक चुकी हैं गई हैं । लेकिन अगर आप टिकट नहीं खरीद पाए हैं, तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है । फोर्थ आई न्यूज आपको, ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे आप ये मैच बिलकुल फ्री में देख पाएंगे ।
दरअसल इंडिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले एक दिवसीय और टी20 मैचों का सीधा प्रसारण Star Sports और Disney+ Hotstar पर किया जाएगा । इन मैचों को देखने के लिए आपको Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्सन चाहिए होगा । और अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन पहले से हैं, तो आप मैच का आनंद बिलकुल मुफ्त में उठा सकते हैं । वहीं, Star Sports पर अगर आप देखना चाहते हैं, तो आपको टीवी पर देखना होगा ।
बता दें कि नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 21 जनवरी 2023 को यह मैच दोपहर 1.30 बजे से रात 9.30 बजे तक डे नाइट खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड ने सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान पहले ही कर दिया था। भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज 18 जनवरी से शुरू होनी है।
लेकिन यहां हम आपको ये जरूर बता दें, कि लोग इस मैच के लिए स्टेडियम में जाने के लिए जरूर बेकरार हैं, और आप कमेंट कर ये जरूर बताएं कि आपको इस मैच की टिकट आसानी से मिल गई, या फिर जुगाड़ लगानी पड़ी या फिर कोशिश करने के बाद भी मिलीही नहीं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button