entertainment

हॉस्पिटल से निकलते ही सामने खड़े पहले इंसान अरबाज थे,आज भी हैं मलाइका के दिल में प्यार

बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो ‘मूविंग इन विथ मलाइका’ को लेकर काफी चर्चे में हैं। मलाइका इस शो में अपने जीवन के कुछ अनछुए पहलुओं को बताने वाली हैं। इसी के साथ 5 दिसंबर को शो का पहला एपिसोड रिलीज हुआ, जिसमें मलाइका ने अपने पास्ट के बारे में बहुत कुछ बताया हैं। शो के शुरुआत में मलाइका जबरदस्त अंदाज में अपना परिचय देती नजर आई।

बता दें, यह शो मलाइका अरोड़ा की फिल्मी दुनिया के पीछे की असल जिंदगी को दिखएगा। मलाइका अपने काम और लुक्स के साथ-साथ लिंकअप्स को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। इसी लिंक अप से शुरुआत करते हुए मलाइका ने अरबाज खान के साथ अपनी लव स्टोरी और शादी पर कुछ राज खोले। मूविंग इन विद मलाइका के पहले एपिसोड में देखा गया कि मलाइका कोरियोग्राफर फराह खान से अपनी टूटी शादी की चर्चा करती हैं। उस दौर को याद करते हुए मलाइका ने शो में फराह से कहा कि तलाक के फैसले में उन्हें अपने बेटे अरहान से पूरा सपोर्ट मिला। शो के दौरान मलाइका कहती नजर आती हैं कि उन्होंने अपनी जिंदगी में हमेशा सही फैसले लिए हैं। इतना कहते ही वह रो पड़ती हैं। जिसे सुन फराह कहती हैं, ‘तुम तो रोते हुए भी खूबसूरत लगती हो।’

पहले एपिसोड में मलाइका ने बताया कि शादी के लिए उन्होंने  अरबाज खान को प्रपोज किया था। मलाइका आगे कहती हैं, अरबाज स्वीटहार्ट हैं। जब मैंने उसे प्रपोज किया तो उन्होंने जगह और टाइम चुनने की बात कही थी।’ यह सब बताते हुए मलाइका काफी इमोशनल हो गईं। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘दबंग’ के पहले सब कुछ ठीक था। लेकिन इस फिल्म की रिलीज के बाद उन दोनों के बीच चीजें खराब होने लगीं। दोनों काफी चिढ़चिढ़े स्वभाव के हो गए थे। मलाइका आगे बताती हैं कि एक बार उनका एक्सीडेंट हो गया था। उनकी आंख में कांच के छोटे-छोटे टुकड़े चले गए थे। खून आने लग गया था। उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। उन्हें लगा कि इन सबके बाद वह बचेंगी नहीं और अपने बेटे को दोबारा कभी नहीं देख पाएंगी। मलाइका ने यह भी बताया कि, सर्जरी के बाद जब वह हॉस्पिटल से बाहर निकली तो पहला इंसान जो उन्हें दिखा वह अरबाज खान थे।

बता दें कि मलाइका और अरबाज ने 1998 में लव मैरिज की थी। मगर, 19 साल बाद यानी 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया। अब मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ मूव ऑन कर चुकी हैं। वहीं, अरबाज खान, जॉर्जिया एंड्रानी के साथ काफ़ी गहरी फ्रेंडशिप में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button